Bihar News: दंपत‍ि को 6 से 7 लोगों ने जबरन रोका, पत्‍नी के साथ करते रहे बदतमीजी और बनाते रहे Video


ब‍िहार के समस्तीपुर में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है.

ब‍िहार के समस्तीपुर में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है.

Bihar News: बिहार के समस्‍तीपुर का एक वीड‍ियो वायरल हो रहा बताया जा रहा है क‍ि यह 15 से 20 दिन पुराना है और जिस लड़के और लड़की के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है. वह शादीशुदा है और अपने दांपत्य जीवन का निर्वाहन कर रहे हैं.

  • Share this:

ब‍िहार के समस्तीपुर में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. सोशल मीड‍िया पर एक वीड‍ियो वायरल हो रहा है ज‍िसमें एक एक लड़का और एक लड़की के साथ कुछ लोग दुर्व्यवहार कर रहे है. यह वीडियो वायरल होने के बाद समस्तीपुर पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई शुरू कर दी है. आपको बता दें क‍ि सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो की जानकारी न्यूज़ 18 ने समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक को दी थी, जिस पर एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने जांच का आश्वासन दिया गया था.

वायरल वीडियो के मामले में समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि पुलिस के द्वारा साइबर सेनानी ग्रुप और अन्य माध्यम से वीडियो की जांच शुरू की, जिसके बाद यह जानकारी हुई कि वायरल हो रहा वीडियो 15 से 20 दिन पूर्व का है और जिस लड़का और लड़की के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है. वह शादीशुदा है और अपने दांपत्य जीवन का निर्वाहन कर रहे हैं.

इस मामले में पुलिस के जांच में वायरल हो, रहा यह वीडियो मोहिउद्दीन नगर थाना इलाके का पाया गया है जिसके बाद दोनों पीड़ित दंपत्ति को मोहिउद्दीन नगर थाना पर बुलाया गया है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि मोहिउद्दीन नगर थानाध्यक्ष को यह निर्देश दिया गया है कि पीड़ित दंपति अगर इस मामले में केस दर्ज नहीं कराते हैं, तो थाना अध्यक्ष स्वयं अपने बयान पर केस दर्ज कर कार्यवाही शुरू करेंगे अगर दुर्व्यवहार करने वालों की पहचान हो जाती है तो नामजद प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया गया है.

पुलिस अधीक्षक ने कहा क‍ि अगर दुर्व्यवहार करने वालों की पहचान नहीं हो पाती है तो ऐसी स्थिति में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की जाएगी. इस खबर को न्यूज़18 के द्वारा प्रमुखता से दिखाया गया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज