Home /News /bihar /

केंद्रीय मंत्री के भाई और सांसद संग दिखा 50 हजार का इनामी अपराधी

केंद्रीय मंत्री के भाई और सांसद संग दिखा 50 हजार का इनामी अपराधी

रामचंद्र पासवान और पशुपति पारस के साथ अपराधी (सफेद जैकेट में)

रामचंद्र पासवान और पशुपति पारस के साथ अपराधी (सफेद जैकेट में)

इलाके के कुख्यात और 50 हजार के ईनामी अपराधी रामउतीर्ण पासवान उर्फ़ तेरे नाम को पुलिस सरगर्मी से ढूंढ रही है लेकिन उसकी तस्वीरें दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष और समस्तीपुर से एलजेपी के सांसद रामचंद्र पासवान और एलजेपी के प्रदेश अध्यक्ष पशुपतिनाथ पारस के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

अधिक पढ़ें ...
  • News18.com
  • Last Updated :
बिहार में अपराधियों और राजनेताओ के साथ संबंध कोई नई बात नहीं है. दोनों यानि राजनेताओं और अपराधियों के बीच पूर्व में भी संबंधों के चर्चे होते रहे हैं.

ऐसा ही एक मामला इन दिनों बिहार में सोशल मीडिया पर फिर से सुर्खियां बटोर रहा है. मामला समस्तीपुर से जुड़ा है जहां दो जिलों समस्तीपुर और बेगूसराय जिले में अपराध का पर्याय बन चुके और जेल से फरार अपराधी राम उत्तीर्ण पासवान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इलाके के कुख्यात और 50 हजार के इनामी अपराधी रामउतीर्ण पासवान उर्फ़ तेरे नाम को पुलिस सरगर्मी से ढूंढ रही है लेकिन उसकी तस्वीरें दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष और समस्तीपुर से एलजेपी के सांसद रामचंद्र पासवान और एलजेपी के प्रदेश अध्यक्ष पशुपतिनाथ पारस के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आपको बता दें की दोनों नेता यानि रामचंद्र पासवान और पशुपतिनाथ पारस केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के भाई हैं.

50 हजार का ईनामी अपराधी इन दिनों सोशल मीडिया पर नाम बदल कर राजनेताओं के साथ करीबी बढ़ा रहा है. रामउतीर्ण पासवान उर्फ़ तेरे नाम सोशल मीडिया पर राहुल पासवान के नाम से काफी सक्रिय है.

उस पर समस्तीपुर और बेगूसराय जिले के विभिन्न थानों में लूट, हत्या और रंगदारी के दर्जनों मामले दर्ज हैं. शातिर अपराधी पूर्व में भी कई बार जेल जा चुका है और जनवरी 2013 में उपकारा दलसिंहसराय से फरार हो चुका है. तब से आज तक यानि पुलिस चार साल से पुलिस उसे ढूंढने में लगी है. इस मामले में जब समस्तीपुर एसपी नवल किशोर सिंह से सवाल किया तो जो जानकारी मिली है उस पर कार्रवाई की जा रही है और उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

अगली ख़बर