हादसा: शादी का माहौल मातम में बदला, डीजे ट्रॉली से कुचल कर दो बच्चों की मौत 8 महिलाएं घायल
Samastipur News in Hindi

हादसा: शादी का माहौल मातम में बदला, डीजे ट्रॉली से कुचल कर दो बच्चों की मौत 8 महिलाएं घायल
घायलों को ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया

कार्यक्रम में परिवार की महिलाएं गांव की अन्य महिलाओं के साथ पूजा करने के लिए निकली ही थीं कि उसी दौरान डीजे वाले ट्रैक्टर-ट्रॉली को ड्राइवर ने स्टार्ट किया और वो अचानक अनियंत्रित होकर काफी तेज गति में आगे बढ़ा जिसके नीचे 10 लोग आ गए उन्हें रौंदते हुए ट्रैक्टर-ट्रॉली एक गड्ढे में पलट गया.

  • Share this:
समस्तीपुर. जनपद में एक दर्दनाक हादसे में शादी-समारोह (Wedding ceremony) की खुशियां उस वक्त मातम में तब्दील हो गईं जब डीजे वाली ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक अनियंत्रित हो गई और समारोह में शामिल लोग इसकी चपेट में आ गए इस हादसे में दो बच्चों की मौत (Death) हो गई जबकि 8 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं. जिन्हें इलाज के लिए समस्तीपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अचानक हुआ हादसा
रिपोर्ट के मुताबिक बारात निकलने से पहले पूजा करने जा रहे ग्रामीण, महिलाओं और बच्चों को डीजे वाली ट्रैक्टर ट्रॉली ने कुचल दिया. जिसमें 2 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई तथा इस हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए ग्रामीणों ने आनन-फानन समस्तीपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. यह दर्दनाक घटना वारिसनगर के मोहद्दीनपुर गांव की है, जहां सुखदेव राम के नाती गोविंद कुमार का शादी-समारोह चल रहा था. इस कार्यक्रम में परिवार की महिलाएं गांव की अन्य महिलाओं के साथ पूजा करने के लिए निकली ही थीं कि उसी दौरान डीजे वाले ट्रैक्टर-ट्रॉली को ड्राइवर ने स्टार्ट किया और वो अचानक अनियंत्रित होकर काफी तेज गति में आगे बढ़ा जिसके नीचे 10 लोग आ गए. इस भीषण हादसे में 2 बच्चों की मौत मौके पर ही हो गई जबकि अन्य 8 महिलायें घायल हो गईं. मृतक बच्चों की पहचान शिवानी कुमारी और रूपम कुमारी के नाम पर हुई है. घायलों में 8 महिलाएं शामिल हैं जिनमें मंजू देवी, गुंजन देवी, पूनम देवी, मोहम्मदी पुर की रहने वाली मंजू देवी, शांति देवी, अनुराधा कुमारी को ज्यादा चोटें आई हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए समस्तीपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- भुखमरी की कगार पर चार मासूम, Lockdown में पिता की मौत, मां पहले ही छोड़कर जा चुकी थी



हादसे के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सभी लोग ब्रह्म स्थान में पूजा करने के लिए घर से निकल रहे थे, उसी दौरान डीजे ट्रॉली को ड्राइवर के द्वारा स्टार्ट किया गया और अचानक जब तक लोग कुछ भी समझ पाते तब तक जो लोग सामने थे उन्हें कुचल कर आगे बढ़ गया. लोगों को रौंदने के बाद डीजे ट्रॉली गड्ढे में पलट गई. हादसे के बाद शादी का माहौल मातम में बदल गया. चारों तरफ चीख पुकार मच गई. घटना की सूचना पर वारिसनगर पुलिस मौके पर पहुंची, दोनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading