पति से झगड़ कर टावर पर जा चढ़ी महिला, घंटों कटी रही इलाके की बिजली

महिला की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के निकास पुर गांव की ममता देवी के रूप में हुई है. काफी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस के समझाने के बाद महिला नीचे आई.

News18 Bihar
Updated: July 11, 2019, 2:54 PM IST
पति से झगड़ कर टावर पर जा चढ़ी महिला, घंटों कटी रही इलाके की बिजली
समस्तीपुर में पति से झगड़े के बाद टावर पर चढ़ी महिला
News18 Bihar
Updated: July 11, 2019, 2:54 PM IST
आमतौर पर पति-पत्नी के झगड़े के किस्से हम आप रोजाना सुनते हैं लेकिन इस बार हम जो किस्सा आपको बताने जा रहे हैं वो ऐसा है कि आप खुद हंस पड़ेंगे. इस कहानी में पति से लड़ने के बाद पत्नी ने ऐसा कुछ कर दिया जिससे पूरे इलाके में घंटो बिजली गुल रही.

टावर पर चढ़ते वक्त कटी थी बिजली

लोग तमाशबीन बने रहे और पत्नी ने पूरे इलाके के लोगों को सकते में डाल दिया. मामला बिहार के समस्तीपुर जिले के उजियारपुर के चांदचौर गांव से जुड़ा है. गांव में उस वक्त अफरातफरी का माहौल हो गया, जब एक महिला एक लाख 32 हजार वोल्ट सप्लाई वाले हाई वोल्टेज इलेक्ट्रिक वायर वाले टावर पर चढ़ गई. गनीमत ये रही कि उस वक्त इलाके में सप्लाई बंद था.

3 घंटे तक चला ड्रामा

महिला के टावर पर चढ़ने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. ये ड्रामा लगभग 3 घंटे से अधिक समय तक चला. स्थानीय ग्रामीण टावर पर चढ़ी महिला से उतरने की गुजारिश करते रहे लेकिन वह किसी की नहीं सुन रही थी. ग्रामीणों ने इसकी सूचना समस्तीपुर जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह, बिजली विभाग के अधिकारी और उजियारपुर थाने को दी जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया.

लोगों की कड़ी मशक्कत करने और काफी देर के बाद महिला टावर से नीचे उतरी


पति से लड़कर भागी थी महिला
Loading...

मामले की जानकारी मिलने के बाद उजियारपुर पुलिस मौके पर पहुंची. महिला की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के निकास पुर गांव की ममता देवी के रूप में हुई है. काफी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस के समझाने के बाद महिला नीचे आई. ग्रामीणों का बताना है कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और किसी बात को लेकर घर में विवाद हुआ था जिसके बाद महिला ने इस तरह की हरकत की.

वहीं कुछ लोगों का कहना है कि महिला अपने पति के ताड़ी बेचने की आदत से नाराज थी हालांकि इस आरोप की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है. हाई वोल्टेज विद्युत टावर से महिला के उतरने के बाद पुरी प्रशासनिक महकमा ने राहत की सांस ली.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- गिरिराज बोले- हिंदू-मुस्लिम दोनों के लिए हो 2 बच्चों का नियम

ये भी पढ़ें- रिटायरमेंट के बाद BJP के लिए नई पारी खेलेंगे एमएस धोनी!
First published: July 11, 2019, 2:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...