समस्तीपुर: DM ऑफिस में युवती को पुलिस ने आत्मदाह से रोका तो छत पर चढ़ी

बिहार के समस्तीपुर जिले के समाहरणालय में मंगलवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया.

News18 Bihar
Updated: June 18, 2019, 10:26 PM IST
News18 Bihar
Updated: June 18, 2019, 10:26 PM IST
बिहार के समस्तीपुर जिले के समाहरणालय में मंगलवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया. वहां मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने उसे हिरासत में लेने की कोशिश की. लेकिन पुलिसकर्मियों की ये मेहनत बेकार गई और वो महिला दफ्तर के छत पर पहुंच कर वहां से कूदने का प्रयास करने लगी. काफी मशक्कत के बाद युवती को हिरासत में लेकर मुख्यालय डीएसपी के हवाले किया गया.

जमीन का विवाद
अफसाना खातून नाम की इस युवती को पिता मंजर आलम की तरफ से कुछ जमीन दी गई थी लेकिन उसके चचेरे भाई ने उस पर कब्जा कर रखा है. इसकी युवती ने कई बार थाने में लिखित शिकायत की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई न होते देख महिला ने डीएम से भी शिकायत की. लेकिन वहां से भी कोई संतोषजनक आश्वासन नहीं मिला.

अब मिली प्रशासन से मदद

फिर मंगलवार को वह युवती मिट्टी के तेल के साथ डीएम ऑफिस पहुंची और आत्मदाह की कोशिश की. ड्यूटी पर तैनात सुरकक्षा कर्मियों ने उसे पकड़ कर मुख्यालय डीएसपी के हवाले कर दिया. डीएसपी विजय कुमार ने युवती को महिला थाने के हवाले कर दिया. सूचना पर पहुचे सरारंजन थाना अध्यक्ष ने कानूनी प्रक्रिया के बाद युवती को मुक्त कर दिया. वही डीएम चंद्रशेखर सिंह ने सरायरंजन के सीओ को आदेश दिया है कि जल्द इस मामले का निपटारा किया जाए.

( समस्तीपुर से मुकेश )

ये भी पढ़ें:
चमकी बुखार से 138 मौतों पर बोले 'शत्रु'- क्या कर पाएगी सरकार

चमकी: मुख्य सचिव बोले- 2500 बेड वाला अस्पताल बनेगा SKMCH
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...