Home /News /bihar /

young man killed brutally in day light bramk

समस्तीपुर में दिनदहाड़े युवक की हत्या, शूटर्स ने घेरकर मारी चार गोलियां

समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना इलाके में हत्या के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना इलाके में हत्या के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Murder In Samastipur: बिहार के समस्तीपुर जिले में हुई हत्या की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है, इसका पता नहीं लग सका है. मामले की जानकारी मिलने के साथ ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर जिले में पुलिस का इकबाल पूरी तरह से खत्म होता नजर आ रहा है. जिसका नतीजा है कि अपराधी बेखौफ होकर एक के बाद एक बड़े-बड़े आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना इलाके के सिलौत गांव का है जहां कल्याणपुर थाना इलाके के रहने वाले एक युवक की हत्या कर दी गई. युवक हर रोज बूढ़ी गंडक नदी को नाव से पार कर ताड़ी लेने के लिए आता था. उसकी बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी.

जिस वक्त अपराधियों के द्वारा इस हत्याकांड की वारदात को अंजाम दिया गया उस वक्त नाव से पार करने के बाद वो उतर कर अपनी बाइक से पोखरैरा की तरफ ताड़ी लाने के लिए जा रहा था. उसी दौरान पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने अचानक उसके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी. अपराधियों की गोलियां लगने के बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब तक मौके पर पहुंचते अपराधी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो चुके थे.

मृतक की पहचान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के भागीरथपुर पंचायत के कोल्हुआरा वार्ड 06 निवासी राजकुमार पासवान के पुत्र 25 वर्षीय अमित कुमार के रूप में हुई है. मृतक के स्वजनों ने शव की शिनाख्त की. ग्रामीणों की सूचना पर दलबल के साथ पहुचे मुफस्सिल थानाध्यक्ष प्रवीण मिश्रा ने घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस टीम शव कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए पहुंची. अपराधियों के द्वारा मृतक युवक को चार गोलियां मारी गई हैं. अमित कुमार की हत्या क्यों और किस वजह से की गई या किसी के समझ में नहीं आ रहा है.

इस मामले में मुफस्सिल थाना प्रवीण मिश्रा ने बताया कि मृतक के परिजनों के द्वारा जो आवेदन मिलेगा उस आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. हालांकि पुलिस ने घटना के बाद से लगातार इलाके में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अपनी गतिविधि बढ़ा दी है और कई जगह छापेमारी भी की गई है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Murder, Samastipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर