अपराधियों ने गला रेतकर की युवक की हत्या, रस्सी से बाधंकर फेंका शव

News18 Bihar
Updated: August 25, 2019, 8:27 PM IST
अपराधियों ने गला रेतकर की युवक की हत्या, रस्सी से बाधंकर फेंका शव
युवक के शव को ले जाते पुलिसकर्मी

बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samastipur) जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक (Young Man) की गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samastipur) जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक (Young Man) की गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी. सुबह मॉर्निंग वॉक (Morning Walk) पर जब गांव के लोग उधर गए तो पुलिया के नीचे युवक का शव पड़ा देखा. युवक का शव रस्सी में बंधा हुआ था. गांववालों  ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, हत्या की यह सनसनीखेज वारदात उजियारपुर थाना क्षेत्र के लोहा गिरगांव के बाभन घाट पुलिया के पास की है. सुबह मॉर्निंग वॉक में जब गांव के लोग उधर गए तो पुलिया के नीचे युवक का शव पड़ा देखा. युवक का शव रस्सी में बंधा हुआ था. जिससे प्रतीत होता है कि अपराधियों ने युवक को बांधकर, गला रेतकर हत्या की होगी.

जिला परिषद सदस्य दिलीप साहनी ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. लेकिन युवक कौन है? कहां का रहने वाला है? किस ने इस जघन्य हत्या को अंजाम दिया? और हत्या किस वजह से हुई? यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है. युवक का शव रस्सी में बंधा हुआ था.

 

हत्या की वारदात के संदर्भ में समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक विकास वर्मन ने बताया कि घटनास्थल के आसपास खून के निशान नहीं मिले हैं और युवक का शरीर रस्सी के सहारे बंधा हुआ पाया गया है. जिससे प्रतीत होता है कि युवक की हत्या कर किसी अन्यत्र जगह से साक्ष्य छिपाने के ख्याल से लाश को पुलिया के नीचे फेंक दिया गया. फिलहाल पुलिस मृतक की पहचान में लगी हुई है. इसकी सूचना पड़ोस के जिले को भी दी गई है. जिससे युवक की पहचान होने में सहूलियत हो.

(रिपोर्ट- मुकेश कुमार)

ये भी पढ़ें-
Loading...

नाबालिग से रेप: पंचायत ने 60 साल के आरोपी पर लगाया 5 लाख का जुर्माना, सुनाया पीटने का फरमान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 8:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...