Home /News /bihar /

छपरा: विवाह में शामिल होने जा रहे 4 युवकों की सड़क हादसे में मौत, 10 फिट गहरे गड्ढे में गिरी कार

छपरा: विवाह में शामिल होने जा रहे 4 युवकों की सड़क हादसे में मौत, 10 फिट गहरे गड्ढे में गिरी कार

छपरा में विवाह में शामिल होने जा रहे 4 युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई.(सांकेतिक तस्वीर)

छपरा में विवाह में शामिल होने जा रहे 4 युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई.(सांकेतिक तस्वीर)

Chapra News: कार में सवार होकर 5 युवक सिहोरिया से खानपुर बारात में शामिल होने जा रहे थे. रास्ते में तीखा मोड़ के चलते तेज रफ्तार कार सड़क किनारे दस फिट गड्ढे में जा गिरी. इससे कार में ही चार युवकों की मौत हो गई.

छपरा. बिहार के छपरा में अनियंत्रित होकर कार पलट गई. इस हादसे में कार सवार चार युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. एक युवक गंभीर रूप से जख्मी है. घटना रविवार रात को बनियापुर थानाक्षेत्र के करही चंवर स्थित डोमावीर बाबा के समीप पेश आई. चारों युवक सिहोरिया गांव के रहने वाले थे.

जानकारी के मुताबिक कार में सवार होकर 5 युवक सिहोरिया से एकमा थानाक्षेत्र के खानपुर में एक बारात में शामिल होने जा रहे थे. रविवार देर शाम ये लोग घर से निकले थे. स्थानीय लोगों की माने तो घटना स्थल के पास तीखा मोड़ है. तेज रफ्तार के कारण कार सड़क किनारे लगभग दस फिट गड्ढे में जा गिरी. इससे कार में ही चार युवकों की मौत हो गई.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कार का शीशा तोड़ सभी को बाहर निकाला. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जिंदा बचे एक जख्मी युवक को इलाज के लिये अस्पताल भेजा. वहीं अन्य चार युवकों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतकों में सिहोरिया गांव निवासी सुमंत कुमार,अंकित कुमार एवं अभिषेक कुमार शामिल हैं, जबकि धूमन कुमार गंभीर रूप से जख्मी है. उसे सदर अस्पताल छपरा में भर्ती कराया गया है. उसकी स्थिति चिंताजनक बताई गई है.

एसपी संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मृतकों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है. पुलिस के अनुसार कार की तेज गति के कारण यह हादसा हुआ. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया. उधर, चार लोगों की मौत की खबर मिलते ही विवाह की खुशियां मातम में तब्दील हो गई.

Tags: Chapra, Chapra news, Jharkhand news, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर