छपरा में आकाशीय बिजली गिरने से 5 लोगों की मौत, दो महिला झुलसी
Saran News in Hindi

छपरा में आकाशीय बिजली गिरने से 5 लोगों की मौत, दो महिला झुलसी
थपपा में ठनका गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत.

महमदा गांव की घटना उस समय हुई जब गांव में कोरोनावायरस के संक्रमण के रोकथाम तथा बचाव के लिए सैंपल कलेक्शन करने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची थी.

  • Share this:
छपरा. जिले मैं वज्रपात के अलग-अलग घटनाओं में 5 लोगों की मौत हो गई है जबकि दो अन्य महिलाएं झुलस गई हैं. इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सबसे बड़ी घटना महामदा गांव में सामने आई है जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है. गरखा थाना थाना क्षेत्र के महमदा गांव में आकाशीय बिजली गिरने के कारण एक महिला तथा एक किशोर समेत तीन व्यक्तियों की मौत मंगलवार को दोपहर के समय हो गयी. वहीं रामगढ़ा में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि मकेर में एक महिला की वज्रपात से मौत की खबर है. जबकि पानापुर में वज्रपात से दो महिलाएं झुलस गई है.

महमदा गांव की घटना उस समय हुई जब गांव में कोरोनावायरस के संक्रमण के रोकथाम तथा बचाव के लिए सैंपल कलेक्शन करने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची थी. बताया जा रहा है कि गांव में करीब डेढ़ सौ व्यक्तियों का सैंपल कलेक्शन करने का लक्ष्य रखा गया था. लगभग 100 व्यक्तियों का सैंपल का कलेक्शन कर लिया गया था और 50 से लोगों का सैंपल कलेक्शन करना था. इसी बीच तेज बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरने से सैंपल कलेक्शन सेंटर से कुछ ही दूरी पर आकाशीय बिजली गिरी जिससे एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गयी.

अचानक हुई इस घटना के बाद से गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. तीनों मृतक उसी गांव के एक ही परिवार के हैं इस कारण वहां भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गयी. मेडिकल टीम भी भाग खड़ी हुई, हालांकि इस घटना में मेडिकल टीम किसी सदस्यों को असर नहीं पड़ा है. बताते चलें कि दो दिनों पहले महमदा गांव में एक महिला को कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार पाया गया था.



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading