बीमार मां के लिए दवा लेने जा रही नाबालिग से 7 लड़कों ने किया गैंगरेप, Facebook पर वीडियो किया वायरल
Saran News in Hindi

बीमार मां के लिए दवा लेने जा रही नाबालिग से 7 लड़कों ने किया गैंगरेप, Facebook पर वीडियो किया वायरल
बिहार के छपरा में नाबालिग लड़की से सात युवकों ने किया गैंगरेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़ि‍ता ने बताया कि बाइक सवार कुछ लोग उन्‍हें जबरन सुनसान स्‍थान पर ले गए थे. वहां उनके साथ गैंगरेप (Gang Rape) किया गया.

  • Share this:
छपरा. जिले के तरैया में एक नाबालिग लड़की (Minor girl ) के साथ 7 युवकों द्वारा गैंग रेप (Gang Rape) का वीडियो वायरल हुआ है. इस मामले में 3 नामजद और 4 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. मिली जानकारी के अनुसार, लड़की तरैया बाजार अपनी मां के लिए दवा लेने गई थी, जहां से वापस लौटते वक्त शोहदों ने उसका रास्ता रोक लिया और उसे अगवा कर सुनसान पर जगह ले गए. आरोप है कि वहां 7 लोगों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के दौरान उन लोगों ने वीडियो भी बनाया जो बाद में वायरल कर दिया गया. मामला प्रकाश में आया तो छपिया गांव के तीन नामजद और चार अज्ञात को आरोपी बताते हुए मामला दर्ज कराया गया.

दर्ज प्राथमिकी में नाबालिग लड़की ने कहा, 'मैं तरैया बाजार से अपने मां की दवा लेकर पैदल घर जा रही थी. जैसे ही बैताल बाबा पीपल के पास पहुंची तो पश्चिम दिशा की तरफ से दो मोटरसाइकिल पर चार सवार शख्‍स आया और बगल से ही पूरब की तरफ चले गए. कुछ ही देर बाद पूरब के तरफ से वही चारों आए और मुझे आगे से घेर लिया. गमछा से मेरा मुंह दबाकर अपने मोटरसाइकिल पर बिठा लिया. मैं काफी चिल्लाने लगी, लेकिन मुझे चिमनी के रास्ते अनजान जगह पर लेकर गए और वहां सभी ने मेरे साथ बारी-बारी से बलात्कार किया.'

पीड़ि‍ता ने आरोप लगाया है कि उसी में से एक शख्‍स वीडियो बनाने लगा. उसने मेरा वीडियो फेसबुक पर वायरल कर दिया है. घटना 17 जुलाई की बताई जा रही है. लड़की ने डर के कारण किसी को यह बात नहीं बताई, लेकिन मां को 22 जुलाई को घटना के बारे में बता दिया. इसके बाद परिजनों ने थाना में आवेदन दिया, जिसके आलोक में 23 जुलाई को प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.



घटना के जानकारी पर विधायक मुंद्रिका राय ने पीड़ित के परिजनों से मिलकर दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया. एसपी हर किशोर राय ने बताया कि पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading