Home /News /bihar /

छपरा: कर्ज दिए पैसों का विवाद सुलझाने गए अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

छपरा: कर्ज दिए पैसों का विवाद सुलझाने गए अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

कर्ज की रकम लौटाने की मांग को लेकर दोनों पक्षों के बीच पंचायती करने वाली अधेड़ व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई

कर्ज की रकम लौटाने की मांग को लेकर दोनों पक्षों के बीच पंचायती करने वाली अधेड़ व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई

Bihar News: देवनाथ राय ने जयचंद साह से कर्ज की शेष बकाया राशि वापस लौटाने को कहा तो उनके बीच मारपीट होने लगी. आरोप है कि इस दौरान जयचंद साह और उसके परिजनों ने देवनाथ राय पर लात-घूंसों की बारिश कर दी. इस हमले में देवनाथ राय अचेत हो गए और बाद में उनकी मौत हो गई

अधिक पढ़ें ...

छपरा. बिहार के छपरा (Chhapra) में पैसों का विवाद सुलझाने गए अधेड़ व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है. घटना भेल्दी थाना क्षेत्र के उमरपुर गांव की है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक भेल्दी थाना क्षेत्र के उमरपुर गांव निवासी जयचंद साह ने सिरसिया गांव के एक व्यक्ति से 80 हजार रूपये कर्ज (Loan) लिया था. बाद में वो उस पैसों को वापस लौटाने में आनाकानी कर रहा था. इसको लेकर दोनों पक्ष भेल्दी थाना क्षेत्र के ही पैगा मित्रसेन गांव निवासी देवनाथ राय के पास जाते थे.

देवनाथ राय के द्वारा इस मामले में कई बार पंचायती की गई थी, जिसके बाद जयचंद साह ने लिए गए कर्ज में से लगभग 65 हजार रुपये वापस लौटा दिये थे. मगर इसके बाद भी उस पर 15 हजार रुपये बकाया था. बुधवार को सिरसिया गांव के व्यक्ति ने जयचंद साह से अपनी शेष बकाया राशि की मांग की. जिसके बाद एक बार फिर देवनाथ राय को जयचंद साह के पास बुलाया गया. देवनाथ राय ने जयचंद साह से इस रकम को वापस लौटाने को कहा तो इसे लेकर उनके बीच मारपीट होने लगी. आरोप है कि इस दौरान जयचंद साह और उसके परिजनों ने देवनाथ राय पर लात-घूंसों की बारिश कर दी. इस हमले में देवनाथ राय अचेत हो गए और बाद में उनकी मौत हो गई.

सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी जयचंद साह को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.  पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है.

Tags: Bihar News in hindi, Chhapra News, Crime News, Murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर