चीन की करतूत से नाराज बच्चे ने मुक्का मारकर तोड़ा TV, Video वायरल
Saran News in Hindi

चीन की करतूत से नाराज बच्चे ने मुक्का मारकर तोड़ा TV, Video वायरल
बच्चे ने मुक्का मारकर टीवी तोड़ा

इस पूरी घटना का वीडियो बच्चे के घर के किसी व्यक्ति ने बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) में डाल दिया जो तेजी से वायरल हो रहा है.

  • Share this:
छपरा. चीन (China) की कायराना करतूत के बाद देशवासी काफी आक्रोश में हैं. लोग चीन के खिलाफ नाराजगी जाहिर करने के लिए तरह- तरह के प्रदर्शन कर रहे हैं. छपरा (Chhapra) में एक बच्चे ने चीन के खिलाफ अपना गुस्सा अपने एलईडी टीवी (LED TV) पर निकाल दिया. पहले कोरोना वायरस फैलाने का आरोप और फिर भारतीय सैनिकों पर हमले से आक्रोशित इस बच्चे ने चीन निर्मित अपने एलईडी टीवी पर कई मुक्के चलाएं जिसके बाद एलईडी टीवी फूट गया. जब बच्चे को इसका अहसास हुआ तो उसकी सूरत देखने लायक थी.

इस पूरी घटना का वीडियो बच्चे के घर के किसी व्यक्ति ने बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया जो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो मोना चौक के पास का बताया जा रहा है. लोग इस वीडियो को देखकर तरह- तरह का रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि गुस्सा जायज है. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि बाबू चाइनीज समान तोड़ने से क्या होगा. इससे तो तुम्हारा ही नुकसान होगा.

शहीद अंकुश ठाकुर के घर पहुंचे CM जयराम, परिजनों को 20 लाख रुपये मदद का ऐलान



भारत-चीन विवाद के बाद यह वीडियो सामने आया है
भारत-चीन विवाद के बाद यह वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बच्चे का गुस्सा साफ तौर पर देखा जा सकता है. पिछले कुछ दिनों में छपरा की सड़कों पर लगातार प्रदर्शन हो रहा है और लोग अपने- अपने अंदाज में चीन के खिलाफ गुस्से का इजहार कर रहे हैं. जगह-जगह लोग चाइनीस सामानों के बहिष्कार का आह्वान कर रहे हैं. इसका असर बच्चे के ऊपर पड़ा और उसने गुस्से में आकर अपने घर के टीवी को मुक्का मारकर तोड़ दिया.

दिल्‍ली में अब कोरोना पॉजिटिव हो सकेंगे होम क्‍वारंटाइन, LG ने वापस लिया फैसला

20 जवानों की शहादत हो गई है
दरअसल, लद्दाख की गलवान घाटी (Galwan Valley) में चीन (China) के कायराना हमले में भारतीय सेना (Indian Army) के 20 जवानों की शहादत हो गई है. इनमें से कई जवान बिहार के रहने वाले थे. यही वजह है कि बिहार में चीन के खिलाफ कुछ ज्यादा ही विरोध- प्रदर्शन हो रहा है. लोग सड़कों उतर कर चाइनीज सामन को जला रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज