VIDEO: नीतीश की चुनावी सभा में लगने लगे लालू जिंदाबाद के नारे तो भड़क गए मुख्यमंत्री, कही यह बात

छपरा के एक चुनावी सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
छपरा के एक चुनावी सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने नारेबाजी करने वाले लोगों को झाड़ लगाते हुए कहा, 'समाज में कभी भी इधर-उधर की बात नहीं करनी चाहिए, हमेशा सच्चाई की बात करनी चाहिए.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 4:48 PM IST
  • Share this:
छपरा. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) को उस समय असहज स्थिति का सामना करना पड़ा जब उनकी एक चुनावी सभा में राजद समर्थकों ने अचानक लालू जिंदाबाद के नारे शुरू कर दिए. इस दौरान नारेबाजी से भड़के सीएम नीतीश ने लोगों को नसीहत देते हुए ऐसा नहीं करने को कहा. उन्होंने इस दौरान कहा कि आप जिसके लिए नारे लगा रहे हैं उससे उसका ही नुकसान होगा.

सीएम नीतीश ने नारेबाजी करने वाले लोगों को झाड़ लगाते हुए कहा, 'समाज में कभी भी इधर-उधर की बात नहीं करनी चाहिए,  हमेशा सच्चाई की बात करनी चाहिए. देख लो कितने लोगों ने मना किया है फिर भी नारेबाजी की जा रही है.' सीएम नीतीश ने नारा लगा रहे लोगों से पूछा-... 'कितने आदमी ने मना किया है फिर भी तुम बीच में 10 आदमी ऐसे ही हल्ला कर रहे हो. ऐसा ही हल्ला करोगे.'





सीएम नीतीश की सभा में लालू जिंदाबाद के नारे के बीच उनकी डांट का यह वीडियो वायरल हो रहा है. बता दें कि सीएम नीतीश को ऐसी ही असहज स्थिति का तब भी सामना करना पड़ा था जब वह मंगलवार शाम दिवंगत रामविलास पासवान के श्राद्धकर्म के लिए आयोजित भोज में शामिल होने लोजपा दफ्तर पहुंचे थे.
दरअसल सीएम नीतीश के साथ जदयू नेता अशोक चौधरी ओर भाजपा नेता नित्यानंद राय भी मौजूद थे. इस दौरान लोजपा कार्यालय में मौजूद पार्टी समर्थकों ने सीएम नीतीश के सामने चिराग पासवान जिंदाबाद के नारे लगाए, जिससे थोड़ी देर के लिए असहज स्थिति पैदा हो गई थी. हालांकि बाद में कार्यकर्ताओं को चुप करवा दिया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज