VIDEO: नीतीश के मंच पर पहुंच लालू की बहू ऐश्वर्या राय बोलीं- यह मान-सम्मान की बात

लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय ने सक्रिय राजनीति में आने के संकेत दिए.
लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय ने सक्रिय राजनीति में आने के संकेत दिए.

सीएम नीतीश के साथ मंच साझा करते हुए ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने कहा, मैं यहां इसलिए आई हूं कि आप हमारे पिताजी चंद्रिका राय को जिताएं और नीतीश कुमार कुमार ()Nitish Kumar को फिर से मुख्यमंत्री बनाएं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 4:54 PM IST
  • Share this:
छपरा. लंबे अर्से से ये कयास लगाए जाते रहे कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (RJD President Lalu Prasad Yadav) की बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) भी सक्रिय राजनीति में आ सकती हैं. हालांकि अब भी इसको लेकर स्थिति पूरी तरह से साफ नहीं हुई है, लेकिन बुधवार को जब उन्होंने अपने पिता चंद्रिका राय (Chandrika Rai) के चुनाव प्रचार के लिए सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के साथ मंच साझा किया तो इसे उनके सक्रिय राजनीति में आने के संकेत के तौर पर देखा जा रहा है. दरअसल ऐश्वर्या राय ने पहली बार किसी राजनीतिक मंच को शेयर किया है और अपने पिता के लिए लोगों से वोट मांगे. उन्होंने मंच से भारी भीड़ से कहा कि उनके साथ अन्याय हुआ है जिसे बिहार की जनता समझ रही है.

सीएम नीतीश के साथ मंच साझा करते हुए उन्होंने कहा, मैं यहां इसलिए आई हूं कि आप हमारे पिताजी चंद्रिका राय को जिताएं और नीतीश कुमार कुमार को फिर से मुख्यमंत्री बनाएं. उन्होंने आगे कहा कि मैं कुछ दिनों में ही आपके बीच आउंगी. आपसे उम्मीद है कि तीर छाप पर बटन दबाएंगे क्योंकि यह परसा के मान-सम्मान की बात है.





ऐश्वर्या राय ने साफ तौर पर संकेत दिया कि आने वाले समय में वह सक्रिय राजनीति में शामिल हो सकती हैं. बता दें कि इसी मंच पर सीएम  नीतीश कुमार ने लालू यादव की बहू ऐश्वर्या राय के बहाने लालू फैमिली पर जमकर निशाना साधा और कहा कि महिलाओं का अपमान बिहार की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि बिहार को उन्होंने जंगल राज से निकालकर विकास के रास्ते पर लाया है.
सीएम नीतीश ने कहा कि बिहार में हर घर बिजली पहुंच गई है और आने वाले समय में उसी तरह गांव- गांव सोलर लाइट भी लगेगा, जिससे लोगों की बिजली बचेगी और गांव में उजाला भी. बता दें कि छपरा के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनसभा के दौरान लालू समर्थकों ने जमकर हंगामा किया.

कार्यक्रम में घुस आए लालू समर्थकों ने नीतीश कुमार के सामने ही लालू जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. इसके बाद नीतीश ने मंच संभाला और लालू समर्थकों पर जमकर भड़क गए नीतीश कुमार ने कहा कि लालू समर्थक जिसके लिए आए हैं उसी का अहित कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिस को वोट देना है दे लेकिन इस तरह का कार्य न करें.

बता दें कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय का लालू परिवार से संबंध सहज नहीं है. वह फिलहाल मायके में रह रही हैं और उनका और तेज प्रताप यादव के तलाक का केस फैमिली कोर्ट में पेंडिंग है. हाल में ही ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका राय ने राजद छोड़ जेडीयू जॉइन किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज