लाइव टीवी

छपरा: अस्पताल में भर्ती महिला को अकेली देख किया रेप का प्रयास, तीन आरोपी गिरफ्तार
Saran News in Hindi

SANTOSH GUPTA | News18 Bihar
Updated: May 22, 2020, 7:19 PM IST
छपरा: अस्पताल में भर्ती महिला को अकेली देख किया रेप का प्रयास, तीन आरोपी गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर

बीती रात अस्पताल में एडमिट कराई गई महिला को अकेली पाकर शुक्रवार सुबह अस्पताल के तीन कर्मचारियों ने उससे रेप की कोशिश (Rape Attempt) की. इस बात का पता चलने पर लोगों ने जमकर हंगामा किया.

  • Share this:
छपरा. बिहार के छपरा (Chhapra) में एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती महिला मरीज से रेप (Rape) के प्रयास का मामला सामने आया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी अस्पताल के तीन कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना यहां के मढौरा थाना क्षेत्र स्थित नौतन गांव के पास के अस्पताल की है. जानकारी के मुताबिक महिला को एक दिन पहले ही इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शुक्रवार सुबह उसके साथ अस्पताल के ही तीन कर्मचारियों ने रेप की कोशिश (Rape Attempt) की. इस बात का पता चलने पर स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया. हंगामे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल के तीन कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला अमनौर की रहने वाली है. फिलहाल मढौरा थाना पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है.

पीड़ित महिला के देवर ने बताई पूरी बात

पीड़िता के देवर ने बताया कि महिला को बीती रात इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शुक्रवार सुबह वो उन्हें छोड़कर चाय लाने बाजार चला गया था. इस दौरान अकेली महिला को देख अस्पताल के तीन कर्मचारियों की नीयत खराब हो गई और उन्होंने उसके साथ जबरदस्ती (रेप) करनी चाही, लेकिन बीमार महिला ने हिम्मत नहीं हारी और आरोपियों का जमकर विरोध किया. इस दौरान महिला के शरीर पर दरिंदों ने दांत से काट लिया. इसी बीच महिला का देवर वहां लौटा तो पीड़िता ने उससे पूरी बात कही. इसके बाद उसने हंगामा शुरू कर दिया.



पीड़िता की शिकायत पर तीन आरोपी गिरफ्तार



पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. तीनों आरोपियों के नाम- अनु पांडे, गुड्डू कुमार और रानू कुमार है. मढ़ौरा के डीएसपी इंद्रजीत बैठा ने बताया कि महिला के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- 

क्वारंटाइन सेंटर से फरार हो श्रमिकों ने युवती से किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

बिहार: लड़की के घर के आगे घूम रहा था लड़का, गांववालों पकड़कर जबरन करवा दी शादी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 6:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading