लाइव टीवी

अश्लीलता के आरोप पर भड़की भोजपुरी गायिका देवी ने समस्तीपुर प्रशासन पर उठाए सवाल

News18 Bihar
Updated: November 12, 2019, 8:45 PM IST
अश्लीलता के आरोप पर भड़की भोजपुरी गायिका देवी ने समस्तीपुर प्रशासन पर उठाए सवाल
हाल ही में देवी अपनी शादी को लेकर विवादों में घिर गई थी.

मशहूर भोजपुरी गायिका देवी (Devi) ने कहा कि वे खुद अश्लीलता के खिलाफ मुहिम चला रही हैं. ऐसे में प्रशासन का ऐसा आरोप कहीं से जायज नहीं है.

  • Share this:
छपरा. बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samastipur) में सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान भोजपुरी (Bhojpuri) की सुप्रसिद्ध गायिका देवी (Devi) के साथ प्रशासन द्वारा किए गए कथित दुर्व्यवहार के मामले ने तूल पकड़ लिया है. इस मामले को लेकर देवी ने प्रशासन के कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं. छपरा (Chhapra) में न्यूज18 से बात करते हुए देवी ने दावा किया कि कार्यक्रम में थोड़ी भी अश्लीलता नहीं थी लेकिन प्रशासन ने अश्लीलता का हवाला देकर कार्यक्रम को बंद करा दिया.

देवी ने कहा कि वे खुद अश्लीलता के खिलाफ मुहिम चला रही हैं. ऐसे में प्रशासन का ऐसा आरोप कहीं से जायज नहीं है. गौरतलब है कि देवी समस्तीपुर में विद्यापति महोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थी. जहां कार्यक्रम को बीच में ही रोक दिया गया जिसके बाद देवी नाराज हो गई थी.

देवी की मुस्लिम युवक से शादी करने की तस्वीरें हुई थी वायरल
हाल ही में देवी अपनी शादी को लेकर विवादों में घिर गई थी. देवी को लेकर एक खबर वायरल हुई थी जिसमें देवी के एक मुस्लिम युवक से शादी करने की बात थी. विवाद के बाद देवी नेअपने फेसबुक पेज पर पोस्ट लिखकर इसका खंडन करते हुए लिखा था, 'इधर मेरी एक न्यूज वायरल हो गया है कि मैंने एक मुस्लिम युवक से शादी कर ली है. इस न्यूज को मैं सर्वप्रथम पूरी तरह से खारिज करती हूं. सत्य बात यह है कि मैंने अभी तक शादी भी नहीं की है. मेरे एक ब्राजीलियन फैन और मित्र 'फैब' जरूर हैं और मैंने मीडिया में सिर्फ यह कहा था कि यदि सब कुछ अनुकूल रहा तो मैं उनसे शादी कर सकती हूं.'

देवी ने जयप्रकाश विश्वविद्यालय के कुलपति पर लगाया था बदसलूकी का आरोप 
इसके पूर्व 2011 में भी गायिका देवी द्वारा जयप्रकाश विश्वविद्यालय के कुलपति पर बदसलूकी का आरोप लगाने का मामला प्रकाश में आया था. गायिका देवी ने जयप्रकाश विश्विद्यालय के कुलपति डॉ दिनेश प्रसाद सिन्हा पर बोधगया में एक कार्यक्रम के दौरान उनके साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया था. बाद कुलपति ने इस आरोप पर सार्वजनिक रूप से देवी से माफी मांगी थी जिसके बाद मामला शांत हुआ था.

(रिपोर्ट- संतोष गुप्ता)ये भी पढ़ें-

नाबालिग लड़कियों से 'आदतन' गंदी हरकतें करता था मौलाना, पढ़ें पूरा मामला

क्या नियोजित शिक्षकों के 'गुस्से' से डर रहे हैं CM नीतीश?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 8:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर