बिहार: घर में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना, तफ्तीश में जुटी पुलिस
Saran News in Hindi

बिहार: घर में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना, तफ्तीश में जुटी पुलिस
सारण में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या

घटना को जमीन के कारोबार (Land business) से जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि पुलिस मामले की तफ्तीश (investigation) में जुट गई है.

  • Share this:
छपरा. नगर थाना क्षेत्र के रोजा मोहल्ले में अपराधियों ने एक जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी. मृतक का नाम हरेंद्र राम है जो परसा थाना क्षेत्र के शंकरडीह गांव (Shankardih Village) का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि रोजा मोहल्ले स्थित आवास में आज सुबह बाइक सवार अपराधियों ने हरेंद्र को घर मे घुुुस कर गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. आसपास के लोगों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

स्थानीय निवासियों ने कही ये बात
स्थानीय निवासी शंकर राय ने बताया कि स्थानीय लोगों को सुबह गोली की आवाज सुनाई दी. लोग जब घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्हें लाश दिखाई पड़ी जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. घटना को जमीन कारोबार से जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

सीने में मारी गई गोली
जानाकारी के अनुसार गुरुवार को अज्ञात अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के रौजा में एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी. इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी. गोली सीने में मारी गयी है. घटना को उनके घर के पास ही अंजाम दिया गया है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई है. शव को अपने कब्जे में लेकर छानबीन में जुटी हुई है.



पुलिस ने कही ये बात
वहीं, टाउन इंस्पेक्टर विमल कुमार ने बताया कि मृतक जमीन कारोबार से जुड़ा हुआ था. घटना से जुड़े तमाम पहलुओं को पुलिस खंगाल रही है. पुलिस ने घटनास्थल से मृतक का मोबाइल बरामद किया है पर एक चाबी का गुच्छा भी बरामद किया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दियाा है, वहीं मृतक के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज