PM नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले डॉक्टर की BJP नेता ने की बेरहमी से पिटाई
Saran News in Hindi

PM नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले डॉक्टर की BJP नेता ने की बेरहमी से पिटाई
छपरा में डॉक्टर की पिटाई करने के बाद हिदायत देता बीजेपी का नेता

बिहार के छपरा (Chapra) में हुई इस घटना के बाद एसपी हरकिशोर राय खुद मामले की निगरानी कर रहे हैं. इस मामले में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट लिखने वाले समेत दोनों पक्ष के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

  • Share this:
छपरा. बिहार के छपरा में एक डॉक्टर को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट लिखना खासा महंगा पड़ गया. घटना जिले के बनियापुर की है जहां प्रधानमंत्री को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट (Unethical Facebook Post) डालने वाले डॉक्टर मुमताज की भाजपा नेता ने (BJP Leader) जमकर पिटाई कर दी. पोस्ट डालने से नाराज भाजपा नेता सुजीत पूरी अपने कार्यकर्ताओं के साथ डॉक्टर के क्लीनिक पर धमक गए और उनके साथ मारपीट की.

पीटने के बाद वीडियो भी किया वायरल

भाजपा नेता सुजीत पुरी के सामने डॉक्टर लगातार माफी मांगता रहा लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी और उसके साथ जमकर दुर्व्यवहार किया गया. इस पूरे घटना का वीडियो बनाकर सुजीत पूरी नहीं वायरल भी कर दिया जिसके बाद मामला सामने आया. इस मामले में सारण के एसपी हर किशोर राय ने दोनों पक्षों पर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है. भाजपा नेता सहित पूरी पर बनियापुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है वहीं डॉ मुमताज पर जलालपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है.



एसपी कर रहे हैं मामले की निगरानी
इस मामले में एसपी हरकिशोर राय खुद घटना की मॉनिटरिंग कर रहे हैं उन्होंने कहा है कि किसी को भी कानून हाथ में लेने का अधिकार नहीं है. डॉक्टर की पिटाई का वीडियो वायरल होते ही क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. बताया जा रहा है कि जलालपुर थाने के भटकेशरी गांव के निवासी एक एमबीबीएस डॉक्टर ने दो दिन पहले फेसबुक पर पीएम नरेंद्र मोदी का आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया था. इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने जलालपुर पुलिस को इसकी सूचना दी.

नेता और समर्थकों ने की डॉक्टर की पिटाई

पुलिस ने मामला सुलझाने का आश्वासन दिया था. मंगलवार को भोजपुरी फिल्म के अभिनेता और भाजपा नेता भटकेशरी गांव पहुंचे तो उन्हें युवकों ने भला-बुरा कहा, जिसके बाद आक्रोशित होकर वे बनियापुर थाने के पुछरी बाजार स्थित डॉक्टर की क्लीनिक पर पहुंच गये. तमतमाये नेता अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और कानून को अपने हाथ मे लेते हुए डॉक्टर को कई थप्पड़ जड़ दिया. यहां तक कि डॉक्टर को कान पकड़ कर माफी मांगनी पड़ी. वायरल वीडियो में बीजेपी नेता कह रहे हैं कि मोदी जी को भगवान मानते हैं. उनकी इस तरह की फोटो कैसे डाल दी. बीजेपी नेता ने कहा कि मुझे भी लालू जी और सोनिया जी से विरोध है पर इसका मतलब क्या है. विरोध का एक तरीका होता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज