लाइव टीवी

Lockdown: छपरा में BJP विधायक ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां
Saran News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 31, 2020, 1:42 PM IST
Lockdown: छपरा में BJP विधायक ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां
छपरा में बीजेपी विधायक के आवास के बाहर जमा भीड़

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान छपरा (Chapra) में विधायक जी के घर जुटी भीड़ को जब राशन नहीं मिला तो लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. हंगामे को देखते हुए मौके पर भगवान बाजार पुलिस पहुंची और भीड़ को समझा-बुझाकर घर भेजा.

  • Share this:
छपरा. कोरोना (Corona) बीमारी को लेकर जहां पूरे देश में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की बात कही जा रही है वहीं बिहार में बीजेपी (BJP) के एक विधायक इस कानून की धज्जियां उड़ाते दिखे. छपरा में भाजपा के नगर विधायक सीएन गुप्ता के आवास के बाहर मंगलवार को सोशल डिस्टेंस के नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ गई.

राशन बांटने की थी घोषणा

दरअसल विधायक द्वारा राशन बांटने की घोषणा की गई थी. इसकी खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोग उनके आवास पर उमड़ पड़े. विधायक जी के घर जुटी भीड़ को जब राशन नहीं मिला तो लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. हंगामे को देखते हुए मौके पर भगवान बाजार पुलिस पहुंची और भीड़ को समझा-बुझाकर घर भेजा. इस दौरान हंगामा कर रहे लोगों की पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी हो गई.



अफवाह फैलने के कारण मची अफरा-तफरी



इस मामले में जब विधायक सीएन गुप्ता का पक्ष जानने की कोशिश की गई तो उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, हालांकि उनके प्रतिनिधि राजेश फैशन ने बताया कि विधायक द्वारा गोपनीय तरीके से गरीबों को राशन दिया जा रहा था लेकिन अफवाह फैल गई कि विधायक द्वारा राशन बांटा जा रहा है जिसके कारण अफरा-तफरी मच गई. मालूम हो कि देशव्यापी लॉकडाउन के तहत सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर सरकार भी लगातार कड़ा रूख अख्तियार कर रही है.

इनपुट- संतोष गुप्ता

ये भी पढ़ें- कोरोना का मरीज मिलते ही बिहार के इस गांव को किया गया सील, दुबई से आया था घर

ये भी पढ़ें- Lockdown: कानून तोड़ने वालों पर की सख्ती, तो 7 दिन में ही 'करोड़पति' बनी पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 31, 2020, 1:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading