लाइव टीवी
Elec-widget

ट्रक से टक्कर में बोलेरो के उड़ गए परखच्चे, एक की मौके पर हुई मौत, 6 जख्मी

News18 Bihar
Updated: November 22, 2019, 8:44 AM IST
ट्रक से टक्कर में बोलेरो के उड़ गए परखच्चे, एक की मौके पर हुई मौत, 6 जख्मी
छपरा में हादसे का शिकार हुई बोलेरो जिसमें एक शख्स की जान चली गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

ट्रक से हुई जबरदस्त टक्कर में बोलेरो में सवार राजीव गुप्ता और राज गुप्ता भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. फिलहाल उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

  • Share this:
छपरा. यहां तेज रफ्तार ने एक शख्स की जान ले ली और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि रसूलपुर गई बारात से लौट रही बोलेरो ने ट्रक टक्कर मार दी जिससे मौके पर एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं, दो की स्थिति नाजुक है.  इस घटना में छह से अधिक लोग जख्मी हुए हैं. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गुरुवार को मांझी थाना क्षेत्र के थाना बाजार से सीवान के बलेथा बाजार बारात गई थी. लौटने के क्रम में चालक की लापरवाही के कारण रसूलपुर थाना के सामने एक ट्रक से टकरा गई जिससे मांझी थाना बाजार के रवि कुमार गुप्ता की मौत मौके पर ही हो गई.

छपरा में हुए एक्सीडेंट में एक शख्स की मौत के साथ ही छह लोग घायल हैं.


ट्रक से हुई जबरदस्त टक्कर में बोलेरो में सवार राजीव गुप्ता और राज गुप्ता भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. फिलहाल उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. इन दोनों को पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. वहीं, नीरज कुमार, रंजन कुमार, मुमताज और जीवन कुमार का इलाज एकमा के एक निजी क्लीनिक में चल रहा है.

रिपोर्ट- संतोष गुप्ता

ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 8:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...