छपरा: बकाया मांगने पर दबंगों ने पार्षद को पीटा

मामला भगवान बाजार (Bhagwanpur market) थाना क्षेत्र के राजेंद्र कॉलेज मोड़ का है. पार्षद संजीव रंजन ने एक व्यक्ति को एक लाख रुपए का कर्ज दिया था.

News18 Bihar
Updated: August 13, 2019, 11:51 AM IST
छपरा: बकाया मांगने पर दबंगों ने पार्षद को पीटा
बकाया मांगने पर दबंगों ने पार्षद को पीटा
News18 Bihar
Updated: August 13, 2019, 11:51 AM IST
बिहार के छपरा (Chhapra) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक दबंगों ने एक वार्ड पार्षद की पिटाई कर दी. कहा जा रहा है कि बकाया रुपए मांगने पर दबंगों ने पार्षद की पिटाई की है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. घायल वार्ड पार्षद को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामला भगवान बाजार थाना क्षेत्र के राजेंद्र कॉलेज मोड़ का है
जानकारी के मुताबिक, मामला भगवान बाजार (Bhagwanpur market) थाना क्षेत्र के राजेंद्र कॉलेज मोड़ का है. बताया जा रहा है कि वार्ड 14 के पार्षद संजीव रंजन ने अपने ही मोहल्ले के एक व्यक्ति को एक लाख रुपए का कर्ज दिया था, जिसे मांगने पर विवाद शुरू हो गया. इसके बाद आरोपियों ने वार्ड पार्षद की जमकर पिटाई कर दी. घायल वार्ड पार्षद को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से केस दर्ज किया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

खगड़िया में मुखिया के पति की हत्या कर दी गई थी

बता दें कि सोमवार की रात को खगड़िया में मुखिया के पति की हत्या कर दी गई थी. बदमाशों ने मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या की थी. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. मामला मोरकाही थाना क्षेत्र स्थित माड़र गांव का था. मुखिया रागनी देवी के पति नंदलाल पासवान को अज्ञात अपराधियों ने घर में घुस कर गोली मारकर हत्या की थी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई. बताया जा रहा है आपसी दुश्मनी के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया था.

ये भी पढ़ें- 

मुकदमा वापस नहीं लेने पर अपराधियों ने बच्चे को ईंट पर पटका
Loading...

बीमारी-गरीबी से परेशान महिला ने की बच्चों को बेचने की कोशिश
First published: August 13, 2019, 11:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...