लाइव टीवी

छपरा: कुत्ते के पिल्ले को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, एक की मौत
Saran News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 23, 2020, 5:56 PM IST
छपरा: कुत्ते के पिल्ले को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, एक की मौत
मदन गिरि की मौत के बाद विलाप करते परिजन

मृतक की पहचान 50 वर्षीय मदन गिरि के रूप में की गई है. उसकी मौत इलाज के लिए छपरा (Chhapra) ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई.

  • Share this:
छपरा. छपरा जिले के मांझी थाना (Majhi Police Station) क्षेत्र में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के रघुनाथ गिरी मठिया गांव में रविवार देर शाम कुत्ते (Dog) के पिल्ले (Puppy) पर कब्जा जमाने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई. इस दौरान दोनों तरफ से खूब लाठी- डंडे चले. इस मारपीट की घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी अस्पताल ले जाते सामय रास्ते में मौत हो गई. वहीं,  गंम्भीर रूप से घायल एक व्यक्ति को इलाज के लिए पटना स्थित पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान 50 वर्षीय मदन गिरि के रूप में की गई है. जबकि गंभीर रूप से घायल व्यक्ति का नाम हरि गिरी है. घटना के सम्बंध में कहा जा रहा है कि रविवार की देर शाम को गांव के दो पक्ष के लोग एक कुते के बच्चे को लेकर आपस मे उलझ गए. दोनों पक्ष के बीच पहले कहासुनी शुरू हुई और फिर देखते ही देखते हाथापाई होने लगी. उसके बाद दोनों तरफ से लाठी- डंडे चलने लगे. कुछ ही देर में घटनास्थल रण क्षेत्र में बदल गया. दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर जमकर लाठी-डंडे व रॉड का प्रयोग किया, आठ लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए.

8 लोग हुए घायल
घायलों में पवन गिरी (50), हरिनाथ (60),अरविंद गिरी( 30), सुशीला देवी ( 69) राज कुमार गिरी( 32) वकील गिरी (65) और सरिता कुमारी( 8) का नाम शामिल है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों पक्षों के घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने सभी का इलाज कर दो को चिंताजनक स्थिति में छपरा रेफर कर दिया. मदन गिरी की मौत छपरा ले जाने के क्रम में हो गयी. जबकि हरि गिरि को डाक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष नीरज कुमार मिश्रा दल- बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गए. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है, जिनमें वकील गिरी, राजकुमार गिरी और अरविंद गिरी शामिल हैं.



ये भी पढ़ें-

Janata Curfew: छात्रों ने AMU में थाली बजाकर सीएए-एनआरसी के खिलाफ की नारेबाजी

आम आदमी की थाली पर पड़ा कोरोना का खौफ, सब्जियां महंगी होने से मचा हाहाकार

 

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 5:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर