लॉक डाउन में ढील मिलते ही बनाई अपराध की योजना लेकिन पहुंच गए जेल।
Saran News in Hindi

लॉक डाउन में ढील मिलते ही बनाई अपराध की योजना लेकिन पहुंच गए जेल।
छपरा ने लूट की योजना बना रहे 7 लोगों को गिरफ्तार किया (फाइल फोटो)

गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक 12बोर का कट्टा, एक पिस्टल आधा दर्जन से अधिक कारतूस, चाकूऔर मोबाइल (Mobile) आदि बरामद किया गया है.

  • Share this:
छपरा. बिहार के छपरा में लॉकडाउन (Lockdown) में कुछ अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बनाई. लेकिन पुलिस ने ना सिर्फ योजना को विफल कर दिया, बल्कि गैंग के सभी सात अपराधियों को भी गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. दरअसल, मांझी पुलिस को उस समय बहुत बड़ी सफलता मिली जब मुबारकपुर स्कूल में अपराध का योजना बना रहे सात अपराधियों को दबोच लिया. उनके पास से हथियार एवं जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

एसपी हरकिशोर राय के अनुसार, पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मुबारकपुर स्कूल में किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिये अपराधी जुटे हुये हैं और अपराध का योजना बना रहे हैं. उनके निर्देश पर पुलिस ने छापेमारी की और सभी 7 अपराधियों को दबोच लिया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक 12बोर का कट्टा, एक पिस्टल आधा दर्जन से अधिक कारतूस, चाकू और मोबाइल आदि बरामद किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों का जिला के अन्य थानों में भी आपराधिक इतिहास होने की बात बताई जा रही है.

मांझी थाने में था आपराधिक रिकॉर्ड
वहीं, मांझी थाने में भी इनको तलाश किया जा रहा था क्योंकि ये कई मामलों में नामजद अभियुक्त हैं. अन्य थानों में भी इनका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. और सभी से अलग-अलग पूछताछ भी की जा रही है जिससे कई सुराग मिलने की उम्मीद है. गिरफ्तार अपराधियों में प्रणय कुमार सिंह उर्फ नटंकी, अभिराज कुमार सिंह, गदर सिंह, राजन सिंह, अविषेक कुमार सिंह, अप्पु कुमार शाह और बम भोला उर्फ संजीत सिंह शामिल हैं.



ये भी पढ़ें: Super Flower Moon 2020: आज देखें साल के आखिरी सुपरमून का खूबसूरत नजारा, ठीक एक महीने बाद लगेगा चंद्र ग्रहण


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading