छपरा गैंगरेप: दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को ITBP के जवान की तलाश

एसपी हर किशोर राय ने इन बातों का भी खंडन किया है कि रेप पीड़िता के नाजुक अंग में लोहे का सरिया डाला गया है.

News18 Bihar
Updated: August 11, 2019, 10:54 AM IST
छपरा गैंगरेप: दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को ITBP के जवान की तलाश
छपरा में हुई गैंगरेप की घटना की जानकारी देते एसपी
News18 Bihar
Updated: August 11, 2019, 10:54 AM IST
छपरा गैंगेरेप (Chapra Gang Rape) के आरोपियों में आईटीबीपी (ITBP) के जवान का भी नाम सामने आया है. इस रेप कांड (Rape Case) में पुलिस ने जहां दो आरोपियों (Accused) को गिरफ्तार किया है वहीं तीसरा आरोपी जो आईटीबीपी का जवान (ITBP Personal) है फरार चल रहा है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी (Raid) कर रही है.

दो गिरफ्तार

सारण के एसपी हरकिशोर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों में सोनू और आतिश का नाम शामिल है जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है वहीं इस घटना में एक अन्य आरोपी भी शामिल है जो आईटीबीपी का जवान है. एसपी ने बताया कि घटना के बाद से हाी वो फिलहाल फरार है लेकिन उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

पहले से परिचित था एक आरोपी !

घटना को लेकर एक और भी बात सामने आई है. कहा जा रहा है कि आरोपियों में से एक लड़के से पीड़िता की पहले से दोस्ती थी और उसने ही लड़की को बरगला कर कमरे पर बुलाया था. हालांकि इस बात की पुष्टि अभी नहीं हो सकी है.

रॉड डालने की बात का खंडन

मामले की संगीनता को देखते हुए जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है जिससे स्पष्ट हो पाएगा की घटना की वास्तविक स्थिति क्या थी. कांड की मॉनिटरींग कर रहे एसपी हर किशोर राय ने इन बातों का भी खंडन किया है कि रेप पीड़िता के नाजुक अंग में लोहे का सरिया डाला गया है. एसपी ने बताया कि लड़की के प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया डालने की बात जांच में सही साबित नहीं हुई है, लड़की के साथ जबरदस्ती करने की बात सही साबित हुई है जिसके कारण लड़की को अत्याधिक रक्तश्राव हो गया था.
Loading...

पीड़िता खतरे से बाहर

एसपी के मुताबिक पीएमसीएच में इलाज के बाद लड़की की हालत खतरे से बाहर है. लड़की फिलहाल पटना के ही पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती है और खून चढ़ाने के बाद उसकी स्थिति में लगातार सुधार हो रहा है. छपरा में हुई इस गैंगरेप की घटना ने दिल्ली में हुए निर्भया कांड के जख्मों को फिर से कुरेद कर रख दिया है.

ये भी पढ़ें- छपरा गैंगरेप: घंटों बाद अस्पताल में शुरू हुआ पीड़िता का इलाज

ये भी पढ़ें- छपरा गैंगरेप: PMCH में जिंदगी की जंग लड़ रही है पीड़िता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 10:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...