जब..भोजपुरी गाने पर डांस की फरमाईश ने बिहार में छुड़ाए दो जिलों की पुलिस के पसीने

आर्केस्ट्रा में काम करने वाली इन लड़कियों ने भोजपुरी नहीं समझने की बात कही और डांस करने से इंकार कर दिया. इसके बाद दबंगों ने उनको जान से मारने की धमकी दी.

News18 Bihar
Updated: August 6, 2019, 2:59 PM IST
जब..भोजपुरी गाने पर डांस की फरमाईश ने बिहार में छुड़ाए दो जिलों की पुलिस के पसीने
पुलिस द्वार मुक्त कराई गईं आर्केस्ट्रा डांसर
News18 Bihar
Updated: August 6, 2019, 2:59 PM IST
भोजपुरी गाने का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है लेकिन यही क्रेज किसी के लिए आफत का सबब बन जाता है इसकी बानगी बिहार में ही देखने को मिली. मामला यूपी सीमा से सटे सीवान का है जहां भोजपुरी गाने पर डांस की फरमाईश पूरी नहीं करने पर असम की 7 लड़कियों को बंधक बना लिया गया.

दो जिलों की पुलिस रही हलकान

बंधक बनाई गई सभी युवतियां आर्केस्ट्रा की डांसर बताई जाती हैं. मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो उसके भी पसीने छूट गए और काफी मशक्कत के बाद सभी का रेस्क्यू किया जा सका. छपरा-सिवान के सीमा से सटे बनसोही के पास इन लड़कियों को बंधक बनाने की खबर को लेकर दो जिलों छपरा और सिवान की पुलिस घंटो परेशान रही.

मोबाइल लोकेशन बना मददगार

पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस लड़कियों को मशरख थाना क्षेत्र के वनसोही से खोज निकाला, हालांकि लड़कियों के बंधक बनाने के मामले को पुलिस गलत बता रही है. सारण एसपी हर किशोर राय ने बताया कि सभी लड़कियां एक कार्यक्रम में डांस करने सिवान के मलमलिया आई थीं. डांस के दौरान कुछ दबंगों ने उनसे भोजपुरी गाने पर डांस करने को बोला.

भोजपुरी नहीं समझना पड़ा भारी

आर्केस्ट्रा में काम करने वाली इन लड़कियों ने भोजपुरी नहीं समझने की बात कही और डांस करने से इंकार कर दिया. इसके बाद दबंगों ने उनको जान से मारने की धमकी दी. दबंगों के डर से लड़कियां होटल में ही छिप गईं और अपने मोबाइल फोन से कॉल करने लगी. इसकी सूचना मिलने पर छपरा और सिवान पुलिस ने लड़कियों की तलाश थी और उन्हें सकुशल बरामद कर लिया.
Loading...

एसपी बोले

सूचना पाकर मौके पर सीवान के एसपी भी पहुंचे और लड़कियों से पूछताछ की. वहीं सारण एसपी हर किशोर राय ने बताया कि पूछताछ के आधार पर अगर प्राथमिकी करने की जरूरत पड़ी तो पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर लड़कियों को धमकी देने वालों पर कार्रवाई करेगी.

रिपोर्ट- संतोष गुप्ता

ये भी पढ़ें- थानेदार ने दी बदनाम करने की धमकी तो पीड़िता ने किया सुसाइड

ये भी पढ़ें- भोजपुर के बाद बांका में मुखिया की हत्या, सड़क किनारे मिला शव
First published: August 6, 2019, 2:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...