Home /News /bihar /

chapra viral video sdo yogendra prasad did lathi charge on bike rider bramk

VIDEO: बगैर हेलमेट बाइक चला रहे युवकों पर उतरा SDO का गुस्सा, दनादन बरसाये डंडे

बिहार के छपरा में गाड़ी चेकिंग के दौरान डंडे बरसाते एसडीओ

बिहार के छपरा में गाड़ी चेकिंग के दौरान डंडे बरसाते एसडीओ

Chapra SDO Viral Video: बिहार के छपरा जिले के इस वीडियो में एसडीओ किसी लाठीबाज की तरह बाइक पर बैठे दो युवकों पर लगातार डंडे बरसा रहे हैं. एसडीओ का ये वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल उठ रहा है और एसडीओ की कार्यशैली और डंडे बरसाने को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

छपरा. पिछले दिनों अग्निवीर स्कीम के विरोध में हुए उपद्रव के दौरान सोशल मीडिया में एक अधिकारी द्वारा डंडे बरसाये जाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मढौरा के एसडीओ योगेंद्र प्रसाद लाठी लेकर बिना हेलमेट गाड़ी चला रहे लोगों की डंडे से पिटाई करते दिख रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे एसडीओ साहब बाइक से आ रहे लड़कों पर दे दना दन लाठियां बरसा रहे हैं.

लोग अब इसे पद का घमंड और सत्ता का गुमान बता रहे हैं. पूरा मामला अग्निपथ योजना को लेकर 20 जून को हुए विरोध से जुड़ा है जब छपरा में धारा 144 लगाई गई. इसी को लेकर मढौरा एसडीओ योगेंद्र कुमार अनुमंडल क्षेत्र का भ्रमण के दौरान तरैया में वाहन जांच के लिए रुके थे. तभी मौके से दो युवक बिना हेलमेट आते दिख गए. फिर क्या था, साहब ने उन्हें रोका और अपने हाथ में झंडा लेकर लड़कों को पीटना शुरू कर दिया.

इसी दौरान रास्ते से गुजर रहे कुछ लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को वायरल होते हैं लोग इसे शेयर करने लगे और भारत बंद के दौरान प्रशासनिक सख्ती का उदाहरण बताकर वायरल करने लगे. राजद नेता सुनील राय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसे प्रशासन का तुगलकी चेहरा बताया है और कहा है कि बंद के दौरान प्रशासन ने कई निर्दोष लोगों की पिटाई की.

सारण के डीएम राजेश मीणा ने इस मामले में जानकारी मिलने के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है. हालांकि उन्होंने कहा है कि प्रशासन ने काफी बेहतर तरीके से बवाल की स्थिति को नियंत्रित किया जिसमें तमाम पदाधिकारियों ने काफी सहयोग किया था. इसी क्रम में अगर कहीं हल्का बल प्रयोग किया हो गया होगा वह जनहित में ही किया गया होगा. डीएम ने वर्तमान हालात को देखते हुए लोगों से प्रशासन को सहयोग करने की अपील की है.

Tags: Agnipath scheme, Bihar News, Chapra news, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर