लाइव टीवी

रणक्षेत्र में तब्दील हो गया बिहार का ये Quarantine Center, दो गुटों में जमकर चले लात-घूंसे
Saran News in Hindi

SANTOSH GUPTA | News18 Bihar
Updated: May 20, 2020, 5:50 PM IST
रणक्षेत्र में तब्दील हो गया बिहार का ये Quarantine Center, दो गुटों में जमकर चले लात-घूंसे
छपरा के एक क्वारंटाइन सेंटर पर दो गुटों में मारपीट की घटना हुई.

पुलिस के अनुसार मामला फिलहाल शांत करा दिया गया है, लेकिन बड़ी बात यह है कि जिस सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के लिए मजदूरों को क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Center) में रखा गया है वहां आपस में मारपीट करने से कोरोना का संक्रमण बढ़ सकता है.

  • Share this:
छपरा. एक क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Center) पर दो गांव के लोगों के बीच शुरू हुए विवाद के बाद जमकर लात और घूंसे चले. मांझी प्रखण्ड के चेंफुल पंचायत में बने क्वारंटाइन सेंटर पर रह रहे  दो गांवों के प्रवासी मजदूर (Migrant labor) किसी बात पर आपस में भिड़ गए जिसके बाद सेंटर रणक्षेत्र में  तब्दील हो गया. इस दौरान जम के हुई मारपीट में कई लोग घायल भी हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस (Police)घटनास्थल पर पहुंच गई और स्थिति को नियंत्रित कर लिया.

मिली जानकारी के अनुसार मध्य विधालय पर बने  सेंटर पर बाहर से लौटे चेंफुल एवं बिंटोलिया गांव के लोग भी रह रहे हैं. बिंटोलिया के लोगों का कहना है कि हम सुबह में शौच और चाय पीने के लिये बाहर निकले थे. तभी गांव के कुछ लोग पहुंच गए और मारपीट करने लगे. किसी तरह भाग कर हमलोग सेंटर में आ गए. मगर उनलोगों ने सेंटर में भी घुस कर हमारी पिटाई कर दी एवं कई सामान तोड़ दिए.

इस विवाद की जानकारी मिलते ही दोनों गांव के लोग भी पहुंच गए और बवाल काटने लगे. जिनमें कई महिलाएं भी शामिल थीं. इस बीच मांझी थानाध्यक्ष नीरज कुमार मिश्रा दल-बल के साथ पहुंच गए और किसी तरह समझा-बुझा कर मामले को शांत कराया. हालांकि स्थिति अभी भी तनावपूर्ण बतायी जा रही है.



पुलिस के अनुसार मामला फिलहाल शांत करा दिया गया है, लेकिन बड़ी बात यह है कि जिस सोशल डिस्टेंसिंग के लिए मजदूरों को क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है वहां आपस में मारपीट करने से कोरोना का संक्रमण बढ़ सकता है. दरअसल हाल के दिनों में छपरा लौटे कई प्रवासी मजदूरों में संक्रमण पाया गया है.



ये भी पढ़ें


बिहार: Corona Crisis के बीच क्यों हटाए गए स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार? पढ़ें Inside Story




बिहार: पिता को साइकिल पर बिठा गुरुग्राम से दरभंगा लाने वाली 'श्रवण बिटिया' का सम्मान करेगा जिला प्रशासन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 5:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading