Home /News /bihar /

छपरा: लॉकडाउन तोड़ रहे दो बाइक सवार युवकों ने पुलिसकर्मी को मारी टक्कर, तीनों घायल

छपरा: लॉकडाउन तोड़ रहे दो बाइक सवार युवकों ने पुलिसकर्मी को मारी टक्कर, तीनों घायल

छपरा में लॉकडाउन तोड़ रहे दो बाइक सवार युवकों ने पुलिसकर्मी को मारी टक्कर (फाइल फोटो)

छपरा में लॉकडाउन तोड़ रहे दो बाइक सवार युवकों ने पुलिसकर्मी को मारी टक्कर (फाइल फोटो)

वहीं, बिहार (Bihar) में फिर से कोरोना का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. बुधवार को अब तक कुल 26 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. पहले 12 नए मरीज बक्सर के नया भोजपुर इलाके से मिले तो वहीं फिर दो बेगूसराय, दो रोहतास एक पटना,पांच पश्चिमी चंपारण और दरभंगा से चार नए मरीज मिले हैं जिनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

अधिक पढ़ें ...
छपरा. बिहार (Bihar) के छपरा में लॉकडाउन (Lockdown) का किस तरह उल्लंघन हो रहा है ये बुधवार को हुई एक घटना ने साबित कर दिया. दरअसल, लॉकडाउन तोड़ रहे बाइक सवार युवकों को जब एक पुलिसकर्मी ने रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिसकर्मी को ही टक्कर मार दी. इस हादसे में पुलिसकर्मी और बाइक सवार युवक दोनों ही जख्मी हो गए.

घटना जिले के खैरा थाना क्षेत्र के छपरा मढौरा मुख्य पथ पर पटेढा चौक के समीप की है जहां बुधवार की संध्या वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक अनियंत्रित होकर ड्यूटी पर तैनात एएसआई विपिन कुमार को टक्कर मार दी जिससे उनका पैर फ्रैक्चर हो गया. साथ ही बाइक चालक भी गम्भीर रूप से घायल हो गया. उक्त घायल बाइक चालक मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जमुना मुसेहरी गांव निवासी जतन मांझी का 25 वर्षीय पुत्र बालेन्द्र पासवान एवं मढ़ौरा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव निवासी बिंदा मांझी का पुत्र 26 वर्षीय पप्पू मांझी बताया जा रहा है. घायलों को स्थानीय लोगों व पुलिसकर्मियों के सहयोग से पटेढ़ा में एक निजी क्लीनिक में इलाज के बाद नगरा पीएचसी में भर्ती कराया गया. वहां भी चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को बेहतर इलाज के लिए छपरा रेफर कर दिया है.

बिहार में बुधवार को 26 मामलों की पुष्टि
वहीं, बिहार में फिर से कोरोना का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. बुधवार को अब तक कुल 26 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. पहले 12 नए मरीज बक्सर के नया भोजपुर इलाके से मिले तो वहीं फिर दो बेगूसराय, दो रोहतास एक पटना,पांच पश्चिमी चंपारण और दरभंगा से चार नए मरीज मिले हैं जिनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. राज्य में अब कोरोना मरीजों की संख्या 392 हो गई है. जानकारी के मुताबिक राहत बस इतनी है कि अब तक बक्सर और दरभंगा जिले में जितने भी केस मिले हैं ये सभी एक ही मरीज से संक्रमित हुए हैं, तो वहीं पश्चिमी चंपारण में भी आज पांच नए मामले मिले हैं. वहीं मंगलवार को बिहार में कोरोना के 20 नए संक्रमित मरीज मिले, जिनमें से अधिकतर प्रवासी मजदूर बताए जा रहे हैं. राजधानी पटना में जहां मंगलवार को एक भी पॉजिटिव मरीज नहीं मिला तो वहीं कोरोना ने नए जिलों को अपनी चपेट में ले लिया है. सीतामढ़ी, अररिया और शेखपुरा जिले मंगलवार को पहली बार कोरोना की चपेट में आए हैं.

ये भी पढ़ें: लालू यादव को परोल पर रिहा करने की मांग हुई तेज, RJD के बाद कांग्रेस-RLSP ने भी उठाई आवाज

Tags: Accident, Bihar News, Chapra news, Coronavirus in India, COVID 19, Lockdown

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर