छपराः सदर अस्पताल के आइसोलेशन होम से भागे 19 बाल कैदी, सभी को हुआ था कोरोना

छपरा अस्पताल से 19 कोविड पॉजिटिव बाल कैदी फरार, प्रशासन में हडक़ंप

छपरा अस्पताल से 19 कोविड पॉजिटिव बाल कैदी फरार, प्रशासन में हडक़ंप

Saran Corona News: कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद जिला प्रशासन ने 38 बाल कैदियों को सदर अस्पताल के आइसोलेशन होम भेजा था. जहां से पुलिस को चकमा देकर 19 बाल कैदी फरार हो गए.

  • Share this:
छपरा. छपरा सदर अस्पताल के आइसोलेशन होम से 19 बाल कैदियों के फरार होने से हडक़ंप मच गया है. संक्रमित होने के बाद  इन कैदियों को सदर अस्पताल के आइसोलेशन में रखा गया था, लेकिन वहां से खिड़की तोड़कर 19 कैदी फरार हो गए. बाल कैदियों के फरार होने का किसी को पता नहीं चला. सुबह इस मामले की जानकारी होने के बाद प्रशासन ने इसे दबाए रखा, लेकिन प्राथमिकी दर्ज होने के बाद यह मामला सामने आ गया. बाल कैदियों को कोरोना संक्रमण है और उनके यहां से भागने के बाद इनके द्वारा कम्युनिटी ट्रांसमिशन का खतरा बढ़ गया है.

दरअसल, कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद जिला प्रशासन ने 38 बाल कैदियों को सदर अस्पताल के आइसोलेशन होम भेजा था. जहां से पुलिस को चकमा देकर 19 बाल कैदी फरार हो गए. 19 कोरोना संक्रमित बाल कैदियों के फरार होने के बाद प्रशासन के होश उड़ गए हैं. पुलिस ने इन कैदियों की तलाश शुरू कर दी है.  जिला प्रशासन की ओर से इस घटना की पुष्टि कर दी गई है. हालांकि इस मामले पर कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. घटना की सूचना मिलते ही सारण के एसपी संतोष कुमार ने भी आइसोलेशन होम का जायजा लिया. वहां पर अतिरिक्त पुलिस बलों की तैनाती कर दी.

फरार होने के बाद प्रशासन में हडक़ंप मच गया है और कैदियों की तलाश में पुलिस की टीम जुट गई है. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि सभी कैदी कोरोना संक्रमित हैं, इसलिए इनके द्वारा कम्युनिटी ट्रांसमिशन का खतरा बढ़ गया है. किसी भी जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. यह संख्या लगभग 500 के पार हो चुकी है, जबकि 12 से अधिक लोगों की मौत हो गई है. सभी सरकारी विभागों की प्रशासन द्वारा जांच कराई जा रही है इसी क्रम में बाल सुधार गृह में 38 कैदियों में संक्रमण की पुष्टि हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज