Home /News /bihar /

Bihar Panchyat Chunav: वोटिंग से पहले मुखिया की गाड़ी पर फेंका बम, बाल-बाल बचे पति

Bihar Panchyat Chunav: वोटिंग से पहले मुखिया की गाड़ी पर फेंका बम, बाल-बाल बचे पति

बिहार के सारण में बम से हुए हमले के बाद मुखिया की गाड़ी में लगी आग

बिहार के सारण में बम से हुए हमले के बाद मुखिया की गाड़ी में लगी आग

Chapra Panchayat Elections: बिहार के छपरा में हुई बमबारी की इस घटना में मुखिया की गाड़ी पूरी तरह से जल गई है. बमबारी की घटना के विषय में सारण के एसपी संतोष कुमार ने प्रथम दृष्टया इस मामले को संदिग्ध बताते हुए चुनावी हिंसा की किसी तरह की घटना से इनकार किया है

अधिक पढ़ें ...

    छपरा. बिहार में जारी पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Elections) के बीच हिंसा के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला छपरा (Chapra) जिले का है जहां बनियापुर में बुधवार को होने वाले पंचायत चुनाव के ठीक पहले चुनावी हिंसा हुई है. यहां सतुआ पंचायत के निवर्तमान मुखिया पार्वती देवी के पति सुरेश साह पर जानलेवा हमला का मामला सामने आ रहा है. बताया जाता है कि मुखिया प्रतिनिधि सुरेश साह अपनी पत्नी के पक्ष में वोट के लिए लोगों से संपर्क करने के लिए निकले थे, इसी दौरान अपराधियों ने उनकी स्कोर्पियो गाड़ी पर बम फेंक दिया.

    इस घटना में मुखिया पति की गाड़ी धू-धूकर जल उठी. मामले की सूचना थाने को दे दी गयी है. इस मामले में पहले तो सुरेश शाह ने तो चुनावी रंग देने की कोशिश की लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि यह जांच का विषय है. बमबारी की घटना के विषय में सारण के एसपी संतोष कुमार ने प्रथम दृष्टया इस मामले को संदिग्ध बताते हुए चुनावी हिंसा की किसी तरह की घटना से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि गाड़ी में आग किन कारणों से लगी है जांच का विषय है. पूछताछ में पीड़ित पक्ष द्वारा किसी पर आरोप नहीं लगाया गया है जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

    पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्र किया है. इस बीच पंचायत चुनाव के ठीक एक दिन पहले इस तरह की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. कुछ लोग इसे चुनावी स्टंट की बता रहे हैं हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है. एसपी ने साफ तौर पर कह दिया है कि जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएगा उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

    Tags: Bihar News, Bihar Panchayat Chunaw, Bihar Panchayat Election, Chapra news, Crime In Bihar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर