लाइव टीवी
Elec-widget

लूट के दौरान पेट्रोल पंप मालिक को मारी गोलियां, लोगों की मदद से बचे 17 लाख रुपए

SANTOSH GUPTA | News18 Bihar
Updated: November 11, 2019, 2:22 PM IST
लूट के दौरान पेट्रोल पंप मालिक को मारी गोलियां, लोगों की मदद से बचे 17 लाख रुपए
छपरा में हुई लूट की घटना के बाद घायल व्यवसायी को अस्पताल ले जाती पुलिस

छपरा में हुई इस घटना में पेट्रोल पंप मालिक बुरी तरह से जख्मी हो गए जिनको इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है.

  • Share this:
छपरा. बिहार में बेखौफ अपराधियों ने सोमवार को लगातार दूसरी बार लूट के साथ गोलीबारी (Firing) की घटना को अंजाम दिया है. ताजा मामला छपरा (chapra) का है जहां अपराधियों ने नगर थाने से महज कुछ दूरी पर लूट (Loot) की घटना को अंजाम देने की कोशिश की. अपराधी 17 लाख  रुपए लूटने में सफल भी हो जाते लेकिन स्थानीय लोगों को इसकी भनक लग गई तो उनलोगों ने मुकाबला करते हुए अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ लिया.

व्यवसायी को लगी है दो गोलियां

घटना नगर थाना के बगल में स्थित स्टेट बैंक के पास की है जहां अपराधियों ने पेट्रोल पंप मालिक अमित कुमार को निशाना बनाया. लुटेरों ने अमित को गोली मारकर 17 लाख रुपए लूटने की कोशिश की लेकिन पैसे लूटने में असफल रहे. पेट्रोल पंप मालिक अमित कुमार को अपराधियों ने दो गोलियां मारी हैं जो उनके सीने में लगी है. उनको गंभीर हालत में इलाज के लिए छपरा से पटना रेफर किया गया है.

बैंक जा रहा था व्यवसायी

बताया जा रहा है कि अमित रुपयों से भरा बैग लेकर के जमा करने बैंक में जा रहे थे तभी अपाची सवार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और फायरिंग कर दी. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने अपराधियों का विरोध किया जिसके कारण अपराधी भागने लगे. लोगों ने दो अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की बाइक में भी आग लगा दी जिसके कारण बाइक धू-धू करके जलने लगी.

एक दिन में लूट की दूसरी कोशिश

दिनदहाड़े हुई घटना के बाद लोगों में आक्रोश है और लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं. पुलिस फिलहाल पकड़े गए अपराधियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है. इससे पहले बेतिया में भी सोमवार को ही अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देते हुए एक व्यवसायी के स्टाफ से 15 लाख रुपए लूट लिए थे.
Loading...

ये भी पढ़ें- तमतमाए जीतन राम मांझी ने महागठबंधन को दिया दिसंबर तक का अल्टीमेटम

ये भी पढ़ें- कारोबारी के स्टाफ को गोली मारकर दिनदहाड़े लूटे 15 लाख रुपए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 2:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com