छपरा: बदमाशों ने पुलिस की वर्दी में डकैती को दिया अंजाम, देसी कट्टा के साथ 3 गिरफ्तार
Saran News in Hindi

छपरा: बदमाशों ने पुलिस की वर्दी में डकैती को दिया अंजाम, देसी कट्टा के साथ 3 गिरफ्तार
पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान डकैती में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया

गिरफ्तार अपराधियों (Criminals) ने पूछताछ में बताया कि गत 10 जुलाई की रात को गुदरी राय चौक स्थित एक घर में पुलिस की वर्दी में डकैती (Robbery) को अंजाम दिया.

  • Share this:
छपरा. बिहार के छपरा (Chhapra) जिले में अपराधियों ने पुलिस की वर्दी में डकैती (Robbery) को अंजाम दिया. पुलिस (Police) ने इस सिलसिले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार (Arrest) कर मामले का खुलासा किया. घटना भगवान बाजार थानाक्षेत्र के गुदरी राय की है. होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ डीके बोस के घर पुलिस की वर्दी में अपराधियों ने गत 10 जुलाई को डकैती की घटना को अंजाम दिया. शुक्रवार को पुलिस ने इस मामले में खुलासा किया.

एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि चिकित्सक के घर डकैती करने वाले बदमाशों के पास से पुलिस की वर्दी, दो देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस, दो मोबाइल, तीन हजार रुपए बरामद किये गये. शुक्रवार अहले छपरा मांझी नेशनल हाईवे-19 पर डॉ पीएन सिंह डिग्री कॉलेज के पास पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस ने तीन अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया. तीनों अपराधी लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वहां जमा हुए थे.

10 जुलाई को दिया था डकैती को अंजाम 



एसपी के मुताबिक गिरफ्तार अपराधियों ने पूछताछ में बताया कि गत 10 जुलाई की रात गुदरी राय चौक निवासी चिकित्सक के घर पुलिस की वर्दी में डकैती को अंजाम दिया. गिरफ्तार अपराधियों में से दाऊदपुर निवासी सोहराब नट के पास से तीन हजार रुपए, पुलिस की वर्दी, एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस बरामद किये गये. जबकि भगवान बाजार थानाक्षेत्र के रतनपुरा निवासी रवि कुमार के पास से एक देशी कट्टा, दो गोली और गुदरी राय चौक निवासी पप्पू कुमार के पास से मोबाइल बरामद किया गया.
गिरफ्तार अपराधियों पर पूर्व से कई केस दर्ज 

एसपी ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि डकैती में लाइनर की भूमिका पप्पू कुमार ने निभाई थी. इस मामले में अन्य अपराधियों को भी चिन्हित कर लिया गया है. उन्हें गिरफ्तार करने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार सोहराब नोट के खिलाफ पहले से दाउदपुर तथा भगवान बाजार थाने में पांच मामले दर्ज हैं और वह कई बार जेल भी जा चुका है. जबकि रवि कुमार के विरुद्ध तरैया एवं भगवान बाजार में लूट व डकैती के मामले दर्ज हैं. वही पप्पू कुमार के खिलाफ भगवान बाजार थाने में डकैती का मामला दर्ज है.

छापेमारी दल में भगवान बाजार थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक मुकेश कुमार झा, पुलिस अवर निरीक्षक विकास कुमार, संतोष कुमार तथा टाइगर मोबाइल के जवान शामिल थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज