लाइव टीवी

एक फीट से भी कम दूरी पर दौड़ रही थी 'मौत' और स्टंट कर रहे थे लड़के, फिर हुआ जो देखें वीडियो...

News18 Bihar
Updated: October 10, 2019, 2:28 PM IST
एक फीट से भी कम दूरी पर दौड़ रही थी 'मौत' और स्टंट कर रहे थे लड़के, फिर हुआ जो देखें वीडियो...
छपरा में रेल लाइन पर स्टंट करते लड़कों का वीडियो वायरल.

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि इसे स्टंट कर रहे लड़कों ने खुद ही बनाया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से ट्रेन तेजी से आगे बढ़ रही है और स्टंट कर रहे लड़के बेखौफ ट्रैक पर खड़े हैं.

  • Share this:
सारण. आज के किशोरों और युवाओं पर सोशल मीडिया (Social Media) पर दिखने-सुनने का जुनून इस कदर हावी है वह अपनी जिंदगी की भी परवाह नहीं कर रहे और एक छोटा सा वीडियो (Video) बनाने के लिए अपनी जान को खतरे में डाल रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो बिहार के छपरा में वायरल (Video Viral in Chhapra) हो रहा है. यहां छपरा-बलिया रेल खंड (Chhapra-Balia Rail Route) पर ब्रह्मपुर पुल के पास कुछ लड़कों द्वारा तेज गति से आ रही ट्रेन के सामने से पानी में छलांग लगाने का वीडियो सामने आया है.

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि इसे स्टंट कर रहे लड़कों ने खुद ही बनाया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से ट्रेन तेजी से आगे बढ़ रही है और स्टंट कर रहे लड़के बेखौफ ट्रैक पर खड़े हैं. जैसे ही ट्रेन 1 फीट से भी कम की दूरी तक पहुंचती है लड़के पानी में छलांग लगा देते हैं.



हालांकि इस मामले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन ऐसी स्टंटबाजी में अगर थोड़ी भी चूक होती है तो लड़कों की जिंदगी खतरे में पड़ सकती है. बता दें कि हाल में छपरा के ही बनियापुर में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया था जब 2 युवक वीडियो बनाने के क्रम में नदी में डूब गए थे.

इसी तरह गुरुवार को एक खबर कटिहार से भी आई जहां दुर्गा मेला में सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवती हादसे का शिकार हो गई. सेल्फी लेने के दौरान युवती लगभग 80 फूट उंचे टावर झूला से नीचे आ गिरी.

कटिहार में झूला पर हादसा
कटिहार में सेल्फी लेने के दौरान घायल हुई युवती


प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो जब झूला नीचे के तरफ उतर रहा था उसी समय लड़की मोबाइल से सेल्फी लेने की कोशिस कर रही थी. इस दौरान वो उंचाई से नीचे गिर गई.
Loading...

(नोट- न्यूज 18 आपसे अपील करता है कि आप ऐसे किसी स्टंट की नकल न करें, अन्यथा जान जोखिम में पड़ सकती है )

रिपोर्ट- संतोष गुप्ता

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 12:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...