SI मर्डर केस में चौंकाने वाला खुलासा, आरोपी बोले- 'गलत काम' करते थे दारोगा जी, इसलिए कर दी हत्या

सारण दारोगा हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा.

सारण दारोगा हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा.

Bihar Crime: छपरा में दारोगा रविरंजन सिंह की हत्या के मामले में गिरफ्तार चारों आरोपियों ने पूछताछ में कहा- अप्राकृतिक यौनाचार के लिए उन्हें परेशान करते थे दारोगा. एसडीपीओ की जांच में हुआ खुलासा.

  • Share this:
छपरा. अवतार नगर थाना क्षेत्र के डुमरी जुआरा हाल्ट के समीप हुई दारोगा रविरंजन की हत्या मामले का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. कांड का खुलासा करते हुए सदर एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि दरोगा राणा रविरंजन प्रताप सिंह की हत्या में चार लोग शामिल हैं. इसमें तीन की गिरफ्तारी उन सभी के घर से कर ली गई है जबकि चौथा भागने में सफल रहा. गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि दारोगा इन सबको अक्सर अप्राकृतिक यौनाचार के लिए परेशान करते थे.

एसडीपीओ के अनुसार पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि मंगलवार की संध्या में भी डुमरी जुआरा हाल्ट के पास से हमलोगों को फोन करके बुलाए. जिसके बाद हम चार लड़के अपने घर से और दरोगा जी अपने घर से डुमरी जुअरा हाल्ट  पहुंचे. फिर हम सभी डुमरी जुअरा हाल्ट के नीचे गेहूं के खेत में चले गए.

खेत में पहुंचने के बाद उनसे कहा कि आप जो मुझे मोबाइल देने के लिए बोले थे वह दीजिए. जिस पर दरोगा जी बोले कि आज काम कर दो मैं तुम्हें अगली बार मोबाइल दे दूंगा. जिसके बाद एक ने उनके साथ अप्राकृतिक यौनाचार करना शुरू कर दिया. जिसके बाद हम सभी इस अप्राकृतिक यौनाचार से मुक्ति पाने के लिए लोहे का रड व भुजाली से उनके सिर पर वार कर हत्या कर दिए.

एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि गिरफ्तार लड़कों के द्वारा दिये गये अप्राकृतिक यौनाचार संबंधी बयान की जांच की जाएगी. छापेमारी दल में अवतार नगर थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार,डोरीगंज थानाध्यक्ष संजय प्रसाद, सिपाही श्याम कुमार, विवेकानंद यादव, अशोक पासवान, हवलदार जगरनाथ ठाकुर, चौकीदार मनोज कुमार साह, मनोज कुमार शामिल थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज