लाइव टीवी

बीमारी का इलाज कराने घर आ रहा था शख्स, ट्रेन में हो गई मौत

News18 Bihar
Updated: October 30, 2019, 12:03 PM IST
बीमारी का इलाज कराने घर आ रहा था शख्स, ट्रेन में हो गई मौत
ट्रेन के यात्रियों से पूछताछ करते जीआरपी अधिकारी.

बिहार (Bihar) के छपरा जंक्शन (Chhapra Junction) पर जीआरपी ने सरयू एक्सप्रेस (Saryu Express) से एक यात्री का शव (Dead Body) बरामद किया है.

  • Share this:
छपरा. बिहार (Bihar) के छपरा जंक्शन (Chhapra Junction) पर जीआरपी ने सरयू एक्सप्रेस (Saryu Express) से एक यात्री का शव (Dead Body) बरामद किया है. शव मिलने के बाद पुलिस ने सबसे पहले पहचान करने की कोशिश की. रिजर्वेशन बोगी S3 में मिले शव की पहचान शिवहर के तरियानी गांव निवासी शेख नईम के रूप में हुई है. पुलिस ने परिजनों को नईम के मौत की जानकारी दे दी है.

छपरा जंक्शन पर जीआरपी ने शव को ट्रेन से उतार लिया इस दौरान काफी देर तक ट्रेन छपरा जंक्शन पर रुकी रही. रेल पुलिस प्रभारी सुमन कुमार ने बताया कि यात्रियों ने सूचना दी थी कि ट्रेन में एक यात्री का शव पड़ा हुआ है. इसके बाद ट्रेन को छपरा जंक्शन पर रोका गया और एस3 बोगी की तलाशी ली गई जिसमें शेख नईम का शव बरामद किया गया. उनके पास से मिले पहचान के आधार पर उनके परिजनों को सूचित किया गया.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
उन्होंने बताया कि मृतक का पुत्र मोहम्मद नौशाद छपरा जंक्शन पहुंचा और शव की शिनाक्त कर ली. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. नौशाद ने बताया कि उनके पिता खन्ना में रहकर मजदूरी करते थे और उनकी तबीयत खराब होने के बाद घर वापस लौट रहे थे. लेकिन ट्रेन में ही उनकी मौत हो गई. रेल थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो जाएगा कि मौत की असली वजह क्या थी. हालांकि पुलिस फिलहाल इसे बीमारी से मौत समझकर रही है.

(संतोष गुप्ता की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

गला रेतकर युवक की निर्मम हत्या, कमरे से मिली शराब की बोतल
Loading...

एक्टर पंकज त्रिपाठी ने गांव में लगाए पेड़-पौधे, दोस्तों को खिलाया लिट्टी-चोखा

फेसबुक पर SSP का बनाया फर्जी अकाउंट, शेयर कर दी IPS पत्नी के साथ वाली तस्वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 12:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...