लाइव टीवी
Elec-widget

खेलने के दौरान एक साथ पांच बच्चियों का हुआ था अपहरण, दो की मिली लाश

SANTOSH GUPTA | News18 Bihar
Updated: November 19, 2019, 3:07 PM IST
खेलने के दौरान एक साथ पांच बच्चियों का हुआ था अपहरण, दो की मिली लाश
छपरा में हुई हत्या के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

सारण के एसपी हर किशोर राय ने बताया की पुलिस पूरे मामले का अनुसंधान कर रही है और घटनास्थल से मिले साक्ष्यों के आधार पर इलाके में छापेमारी भी चल रही है.

  • Share this:
छपरा. बिहार के छपरा (Chapra) में दूसरे दिन भी अगवा हुई बच्ची का शव मिला है. घटना जिले के रिविलगंज की है. दरअसल रिविलगंज थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या -11 बिनटोलिया से रविवार की शाम कुछ बदमाशों द्वारा पांच बच्चियों को अगवा किया गया था जिसमें से तीन किसी तरह से भाग गई थीं. इनमें से एक बच्ची सीमा का शव कल ही बरामद कर लिया गया था.

पुलिस के हाथ खाली

मंगलवार की दोपहर पुलिस ने दूसरी बच्ची रानी का शव भी बरामद कर लिया. दोनों की हत्या गला दबा कर की गई है. पुलिस अभी इस कांड का खुलासा नहीं कर पाई है. बच्चियों को किसने अगवा किया, क्यों किया और हत्या का मकसद क्या था ? इन सवालों में पुलिस उलझी है. इस मामले में पुलिस मीडिया से कुछ भी बताने से परहेज कर रही है.

पांच में से तीन ने भाग कर बचाई थी जान

पांच बच्चियों में से तीन बच्चियां उनकी नियत को देख कर भाग गई थीं जबकि दो बच्चियां अज्ञात लोगों  द्वारा अगवा कर ली गई थी. इसमें एक बच्ची का शव सोमवार को मिला वहीं दूसरी बच्ची रानी का शव आज सोंधी नदी से बरामद किया गया. सारण के एसपी हर किशोर राय ने बताया की पुलिस पूरे मामले का अनुसंधान कर रही है और घटनास्थल से मिले साक्ष्यों के आधार पर इलाके में छापेमारी भी चल रही है.

जांच में लगी पुलिस

एसपी ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच का जिम्मा टाउन डीएसपी को दिया गया है. एसपी ने बताया कि बच्चियों के साथ दुष्कर्म के कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ भी कहना संभव है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 2:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...