Home /News /bihar /

छपरा: मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर दहेज लोभी दूल्हा नहीं लाया बारात, दुल्हन पहुंची थाने

छपरा: मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर दहेज लोभी दूल्हा नहीं लाया बारात, दुल्हन पहुंची थाने

वर पक्ष द्वारा बारात नहीं लाने पर दुल्हन गुड़िया ने थाना पहुंचकर दूल्हे और उसके परिवार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है

वर पक्ष द्वारा बारात नहीं लाने पर दुल्हन गुड़िया ने थाना पहुंचकर दूल्हे और उसके परिवार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है

Bihar News: सुर्ख लाल जोड़े और सोलह ऋंगार कर गुड़िया दुल्हन बन कर तैयार थी. तभी उसके पिता बृजेश राम के मोबाइल पर दूल्हे के पिता के द्वारा फोन कर मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर शादी कैंसिल करने की बात कही. उन्होंने कहा कि दहेज में बाइक नहीं मिली है इसलिए हम बारात लेकर नहीं आएंगे

अधिक पढ़ें ...

छपरा. बिहार के सारण जिले के छपरा (Chhapra) में दहेज लोभी (Dowry Harassment) दूल्हे ने दहेज में मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर बारात (Marriage Procession) लाने से इनकार कर दिया. इससे नाराज दुल्हन शादी (Marriage) के मंडप के बजाय दूल्हे और वर पक्ष के खिलाफ थाने पहुंच गई. घटना मशरक थाना क्षेत्र के हरपुरजान गांव की है. मिली जानकारी के मुताबिक बृजेश राम की बेटी गुड़िया कुमारी की शादी मशरक थाना क्षेत्र के ही लखनपुर गांव के जगलाल राम के बेटे धर्मेंद्र राम से तय हुई थी. रविवार 21 नवंबर की रात गुड़िया के दरवाजे बारात आनी थी.

वधू पक्ष द्वारा दूल्हे और वर पक्ष की स्वागत की पूरी तैयारियां की जा रही थीं. सुर्ख लाल जोड़े और सोलह ऋंगार कर गुड़िया दुल्हन बन कर तैयार थी. तभी बृजेश राम के मोबाइल पर दूल्हे के पिता के द्वारा फोन कर मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर शादी कैंसिल करने की बात कही. उन्होंने कहा कि दहेज में बाइक नहीं मिली है इसलिए हम बारात लेकर नहीं आएंगे. इतना सुनते ही बारात स्थल पर हड़कंप मच गया. इसके बाद दुल्हन बनी गुड़िया रोते-बिलखते हुए मसरख थाना पहुंच गई और उसने दहेज लोभी दूल्हे और वर पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है.

दुल्हन की मां चंद्रावती देवी ने बताया कि दोनों पक्षों की सहमति से यह शादी तय हुई थी. हमने अपने सामर्थ्य के अनुसार लड़के वालों को दहेज भी दिया था. लेकिन बारात के दिन दूल्हे के पिता ने फोन कर कहा कि उन्हें बाइक भी चाहिए. जब हम लोगों ने इस पर अपनी असमर्थता जाहिर की तो दूल्हे ने बरात लाने से मना कर दिया. इस संबंध में सारण के पुलिस अधीक्षक (एसपी) संतोष कुमार ने मसरख थाना को कार्रवाई का आदेश दिया है. उन्होंने कहा कि पीड़िता को न्याय मिलेगा.

Tags: Bihar News in hindi, Chhapra News, Crime News, Dowry Harassment

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर