छपरा में जाम छलकाते कैमरे में कैद हुए मुखिया जी, वीडियो वायरल

फरार मुखिया में बाघाकोल पंचायत के मुखिया धर्मेंद्र सिंह और लक्षी पंचायत के मुखिया सतेंद्र कुमार शामिल हैं जबकि सुभाष और अशोक नामक दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

News18 Bihar
Updated: August 4, 2019, 4:30 PM IST
छपरा में जाम छलकाते कैमरे में कैद हुए मुखिया जी, वीडियो वायरल
सांकेतिक चित्र
News18 Bihar
Updated: August 4, 2019, 4:30 PM IST
बिहार के छपरा में शराबबंदी के बावजूद दो मुखिया जाम छलका रहे हैं. मकेर प्रखंड के दो पंचायतों के इन मुखिया का जाम छलकाते वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने फौरन कार्रवाई की.

दो गिरफ्तार

पुलिस ने आनन-फानन में कार्रवाई करते हुए वीडियो में दिख रहे दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया हालांकि इस वीडियो के मुख्या चहेरे दोनों मुखिया अभी भी फरार हैं. फरार मुखिया में बाघाकोल पंचायत के मुखिया धर्मेंद्र सिंह और लक्षी पंचायत के मुखिया सतेंद्र कुमार शामिल हैं जबकि सुभाष और अशोक नामक दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

एसपी ने की पुष्टि

इस मामले में मकेर पुलिस लगातार इलाके में छापेमारी कर रही है हालांकि दोनों मुखिया अभी फरार हैं.
सारण एसपी हर किशोर राय ने न्यूज़ 18 को बताया कि यह वीडियो जांच में सही पाया गया है. एसपी ने बताया कि वीडियो के आधार पर शराब पार्टी में शामिल लोगों की पहचान कर ली गई है और पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है. एसपी ने बताया कि सूबे में पूर्ण शराबबंदी लागू है ऐसे में यह वीडियो अपने आप में कई सवाल खड़े कर रहा है. पुलिस अब यह भी जांच कर रही है कि वीडियो कब और कहां बनाया गया है.

रिपोर्ट- संतोष गुप्ता
First published: August 4, 2019, 4:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...