Video: शराब के नशे में बार बाला संग बिहार के पुलिसवाले का भोजपुरी गाने पर 'डर्टी डांस'

बिहार के छपरा में बार बाला संग नाचते पुलिसवाला

बिहार के छपरा में बार बाला संग नाचते पुलिसवाला

Chapra News: पुलिसवालों के 'डर्टी डांस' का यह वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया है.

  • Share this:
छपरा. बिहार में शराब के नशे में बार बाला (Bar Girl) संग डर्टी डांस करते हुए पुलिसवालों का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो रहा है. मामला छपरा से जुड़ा है, जहां के कोपा थाना में पदस्थापित एएसआई (ASI) सुनील कुमार ठाकुर और बेचन सिंह इस वीडियो में एक नर्तकी के साथ जमकर अश्लील ठुमके लगा रहे हैं. वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि यह एक शराब पार्टी का वीडियो है, जिसमें पुलिसकर्मी भी शामिल हुए थे.

वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि एक ऑर्केस्ट्रा संचालक के घर में यह पार्टी हुई थी, जिसमें पुलिसकर्मी सुनील कुमार ठाकुर भी शामिल हुए थे. उन्होंने तमाम मर्यादाओं को ताक पर रख दिया और वर्दी में ही न केवल शराब का सेवन किया, बल्कि शराब के नशे में ठुमके के भी लगाए. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं.

इस मामले में छपरा के एसपी संतोष कुमार ने बताया कि वीडियो पुराना है, लेकिन वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मी की पहचान कर ली गई है. इनमें एक सुनील ठाकुर कोपा थाना तो बेचन सिंह दिघवारा में पदस्थापित हैं. उन्होंने बताया कि दोनों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. साथ ही विभागीय जांच भी करवाई जाएगी.

Youtube Video

एसपी ने कहा है कि किसी भी तरह से पुलिसकर्मियों के गलत व्यवहार का वीडियो जनता उनके पास भेजें वो आवश्यक कार्रवाई कर सकें. इसके पहले भी छपरा में ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. बिहार में ऐसे मामलों को लेकर पुलिस मुख्यालय काफी गंभीर दिख रहा है. हाल ही में तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया था. माझी के चौकीदार का भी शराब पीते वीडियो वायरल हुआ था जिसे एसपी ने तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार करवाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज