Video: लॉकडाउन में मालिक का मददगार बना हाथी, हाईवे पर कुछ इस अंदाज में कर रहा कमाई
Saran News in Hindi

Video: लॉकडाउन में मालिक का मददगार बना हाथी, हाईवे पर कुछ इस अंदाज में कर रहा कमाई
बिहार के छपरा में ट्रकवालों से पैसे वसूलता हाथी

छपरा के मशरख के एक हाथी का वीडियो (Elephant Video) इन दिनों यह चर्चा का विषय बना हुआ है. रास्ते से आने जाने वाले लोगों में कोई इसे रंगदार हाथी कह रहा है तो कोई सच्चा साथी बता रहा है.

  • Share this:
छपरा. अभी तक आपने कई पुलिसवालों का पैसा उगाही करते वीडियो तो देखा होगा. लेकिन आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं एक ऐसे हाथी का वीडियो (Elephant Video) जो नेशनल हाईवे पर गुजरने वाले ट्रकों से पैसा वसूल रहा है. इस दबंग हाथी को देखते ही ट्रक वाले ब्रेक लगा देते हैं और नजराना देने के बाद ही आगे बढ़ते हैं.

दरअसल, इस हाथी का कनेक्शन बिहार के छपरा है. हाथी का मालिक लॉकडाउन में काफी परेशान था और हाथी के रखरखाव में उसे दिक्कत आ रही थी. इसके बाद उसने सड़क पर हाथी को खड़ा कर दिया और आने-जाने वाले ट्रकों से पैसे की वसूली शुरू कर दी. हाथी भी इसमें अपने मालिक का काफी सहयोग कर रहा है और सड़क से गुजरने वाले वाहनों या आम लोगों के सामने अपनी सूंड़ फैलाकर मदद मांग रहा है.


Video में आप देख सकते हैं किस तरह से ट्रक वालों से पैसा लेकर हाथी अपने मालिक के हाथ में थमा रहा है. इस हाथी की कमाई से इसके मालिक का और इसका खर्च भी चलता है. छपरा के मशरख का ये हाथी इन दिनों यह चर्चा का विषय बना हुआ है. लॉकडाउन के कारण आम लोगों को काफी परेशानी हो रही है और ऐसे में हाथी को पालना काफी कठिन है इसे देखते हुए अब हाथी ने खुद ही सड़क पर अपने खर्च की भरपाई करने का ये फैसला ले लिया है,
हिंदू धर्म में हाथी को खिलाना काफी पुण्य का काम माना जाता है लिहाजा लेन से गुजरने वाले लोग भी हाथी की मदद करने में पीछे नहीं हट रहे. रास्ते से आने-जाने वाले लोग खुद ही हाथी को पैसे दे रहे हैं. इस हाथी इलाके में इन दिनों खूब चर्चा हो रही है. छपरा में कोई इसे रंगदार हाथी कह रहा है तो कोई सच्चा साथी बता रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading