लाइव टीवी

जब बोगियों को छोड़ छपरा-गोरखपुर इंटरसिटी का इंजन चल पड़ा, जानें क्या हुआ आगे

News18 Bihar
Updated: September 20, 2019, 9:39 AM IST
जब बोगियों को छोड़ छपरा-गोरखपुर इंटरसिटी का इंजन चल पड़ा, जानें क्या हुआ आगे
बोगी को छोड़ छपरा-गोरखपुर इंटरसिटी का इंजन बढ़ गया आगे.

ट्रेन का इंजन अचानक बोगी छोड़कर आगे बढ़ गया जिससे यात्रियों में दहशत फैल गई. जब यात्रियों ने हंगामा किया तो गॉर्ड के सूचना देने पर इंजन को बैक कर बोगी को जोड़ा गया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 20, 2019, 9:39 AM IST
  • Share this:
सारण. बिहार के छपरा में आज एक बड़ा रेल हादसा टल गया. यहां छपरा से चलकर गोरखपुर जानेवाली इन्टरसिटी एक्सप्रेस ( Chhpra - Gorakhpur Intercity Express) का इंजन बोगी छोड़कर काफी आगे चली गई. जिसके बाद ड्राइवर ने इंजन को रोक कर बैक किया और फिर बोगियों को जोड़कर आगे बढ़ाया गया. वाकया छपरा और एकमा स्टेशन के बीच की है.

यात्रियों ने किया हंगामा
बताया जा रहा है कि ट्रेन का इंजन अचानक बोगी छोड़कर आगे बढ़ गया जिससे यात्रियों में दहशत फैल गई. जब यात्रियों ने हंगामा किया तो गॉर्ड के सूचना देने पर इंजन को बैक कर बोगी को जोड़ा गया. जिसके बाद फिर से ट्रेन रवाना हुई.

हो सकता था बड़ा हादसा

बता दें कि बिहार में कई जगहों पर ऐसे वाकये भी सामने आए हैं जब कई मालगाड़ियां डीरेल हुई हैं. दानापुर, छपरा और कैमूर में ऐसे वाकये सामने आए हैं. इस हादसे में गनीमत यही रही कि पीछे से कोई ट्रेन नहीं आई वरना कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था.

रिपोर्ट- संतोष गुप्ता

ये भी पढ़ें-
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 9:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...