Chhapra News: पिता की हरकतों से तंग बेटी ने नानी से लगाई गुहार-अकेले में पापा करते हैं बैडटच

बिहार के छपरा में एक नाबालिग ने अपने पिता पर बैड टच के संगीन आरोप लगाए हैं (सांकेतिक चित्र)

Chhapra Crime News: बिहार के छपरा में हुई इस घटना का ऑडियो क्लिप पुलिस के पास भी पहुंचा है. इस मामले में पुलिस ने संज्ञान लिया है. छपरा के एसपी संतोष कुमार ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है.

  • Share this:
छपरा. बिहार के छपरा में पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. मामला अवतार नगर थाना क्षेत्र का है. पुत्री दो साल से अपने ही घर में दहशत में जी रही थी. दहशत वके मारे वह बगल में ही रह रही अपनी सगी मौसी से भी कुछ नहीं बता पाई. इस बात का खुलासा लड़की का उसकी नानी के साथ बातचीत का ऑडियो वायरल होने से हुआ. वायरल ऑडियो में लड़की अपने पिता पर अश्लील हरकत करने की शिकायत अपने नानी से कर रही है.

सदर डीएसपी ने जांच का आदेश दिया है, हालांकि पीड़िता के थाने नहीं पहुंचने और लिखित शिकायत नहीं दर्ज होने के कारण अब तक एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी है. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता की मां के साथ भी उसके पिता का व्यवहार अच्छा नहीं था. पिता अपनी पत्नी से अक्सर अमानवीय व्यवहार करता था. पीड़िता की मां इंटर पास थी. उसके मायके वाले उसका सहारा बने उसे हिम्मत दी जिसके बाद वह बिहार पुलिस में चयनित हो गई और फिलहाल रोहतास जिले में ट्रेनिंग कर रही है.

इस बीच उसे एक पुत्री व एक पुत्र हुआ. पुत्री ग्यारहवीं की छात्रा है और पुत्र आठवीं में पढ़ता है. पीड़िता की मां की ज्वाइनिंग के दस दिनों के बाद से उसके पिता का रवैया बदला और अपनी पुत्री के प्रति नजरिया बदलने लगा. पहले अपनी पुत्री से अश्लील बातें करता था, उसके बाद अश्लील हरकत करने लगा. पिछले महीने तो वह सारी हदें भी पार कर बैठा. रात के दस बजे से सुबह के चार बजे तक अपनी पुत्री के कमरे में ही बंद रहा और अपनी बेटी को बैडटच किया. अपनी इज्जत बचाने के लिए बेटी ने अपनी नानी से गुहार लगाई जो ऑडियो अब वायरल हो रहा है. वायरल ऑडियो की मानें तो लड़की ने आत्महत्या की कोशिश भी की, लेकिन घर में ही उसका इलाज किया गया.

इस मामले में छपरा के एसपी सन्तोष कुमार ने कहा कि मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं. उन्होंने बताया कि वायरल ऑडियो की सत्यता की जांच कराई जाएगी और दोषी पाए जाने पर कार्रवाई भी सुनिश्चित की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.