तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय परिवार के साथ पहुंचे वोट डालने, नहीं दिखीं ऐश्वर्या

परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे तेजप्रताप यादव के ससुर
परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे तेजप्रताप यादव के ससुर

इस चुनाव में तेजप्रताप अपने ससुर के सारण से प्रत्याशी होने के बाद लगातार विरोध कर रहे थे और हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने ससुर को बहरूपिया बता कर तेजप्रताप यादव ने सारण के लोगों से वोट नहीं देने की अपील की थी.

  • Share this:
बिहार में लोकसभा की पांच सीटों पर सोमवार की सुबह से ही वोट डाले जा रहे हैं. लोग गर्मी और धूप के बावजूद अपने घरों से निकल कर मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं. बिहार के छपरा में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के समधियाना में भी वोटिंग का दौर जारी है.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव : 'सुगर कैंडी' चाचा के साथ वोट डालने पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय

इस कड़ी में लालू के समधी और उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने भी अपना वोट डाला. सारण लोकसभा सीट से महागठबंधन के प्रत्याशी चंद्रिका राय ने दरियापुर के बजहिया बूथ नंबर 240 पर मतदान किया.



ये भी पढ़ें- अस्पताल से व्हील चेयर पर वोट डालने पहुंचे 75 साल के बुजुर्ग
राजद प्रत्याशी चन्द्रिका राय के साथ उनकी पत्नी पूर्णिमा राय, पुत्र अपूर्व राय और पुत्री आयुषी भी थीं. हालांकि इस दौरान उनसे साथ उनकी बेटी और तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय नहीं दिखीं. परिवार के साथ मतदान करने पहुंचे चंद्रिका राय ने अपनी जीत को पक्का बताया और कहा कि पूरे देश में कई मुद्दों पर चुनाव हो रहा है.

ये भी पढ़ें- बिहार की पांच सीटों पर सुबह 10 बजे तक 15 प्रतिशत वोटिंग

मालूम हो कि इस सीट पर लालू के समधी का मुकाबला मोदी कैबिनेट के पूर्व मंत्री राजीव प्रताप रूड़ी से हो रहा है जो कि एनडीए के प्रत्याशी हैं. इस सीट को लालू प्रसाद के परिवार की पुश्तैनी सीट माना जाता है और यही कारण है कि यहां से लालू और उनकी पत्नी यानी राबड़ी देवी दोनों चुनाव लड़ चुकी हैं.

इस चुनाव में तेजप्रताप अपने ससुर के सारण से प्रत्याशी होने के बाद लगातार विरोध कर रहे थे और हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने ससुर को बहरूपिया बता कर तेजप्रताप यादव ने सारण के लोगों से वोट नहीं देने की अपील की थी. तेजप्रताप के बयानों को उनके ससुर लगातार मजाक बताते आ रहे हैं.इस सीट से तेजप्रताप यादव ने अपने ससुर को टिकट दिए जाने का विरोध किया था लेकिन पार्टी ने उनके फैसले को नकारते हुए चंद्रिका राय को टिकट दिया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज