SIT टीम पर अपराधियों ने की फायरिंग, दारोगा और सिपाही की गोली मारकर हत्या

फायरिंग में दारोगा मिथिलेश कुमार को गोली लगी और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 20, 2019, 11:14 PM IST
SIT टीम पर अपराधियों ने की फायरिंग, दारोगा और सिपाही की गोली मारकर हत्या
शहीद दारोगा मिथिलेश कुमार
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 20, 2019, 11:14 PM IST
छपरा (Chhapra/Chapra) के मढौरा में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ (Encounter) में एक दारोगा और एक सिपाही शहीद हो गए. घटना एलआईसी ऑफिस के समीप की है जब अपराधी बोलेरो से घूम रहे थे और एसआईटी की टीम ने उन्हें रोका तभी अचानक अपराधियों ने एसआईटी की स्कॉर्पियो गाड़ी का फायरिंग कर दी.

फायरिंग में दारोगा मिथिलेश कुमार को गोली लगी और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया. उनके साथ ही सिपाही फारूक अहमद और संजीव कुमार भी जख्मी हुए जिसमें फारूक अहमद की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही बड़ी अधिकारी घटनास्थल की ओर रवाना हो चुके हैं. हालांकि कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

अपराधी किस गिरोह के थे और किस नियत से आए थे, इसका खुलासा नहीं हो सका है. बताया जा रहा है कि जिला परिषद अध्यक्ष के रिश्तेदार की हत्या की साजिश रची गई थी जिसकी सूचना पर पुलिस ने अपराधियों के धरपकड़ लिए जाल बिछाया था. इसके पहले भी जिला परिषद अध्यक्ष के परिवार पर हमले हो चुके हैं और इस तरह केहमले में ही चुनाव आयोग के एक अधिकारी की जान चली गई थी.

(रिपोर्ट- संतोष गुप्ता)

ये भी पढ़ें-

केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट से कहा: 10% आरक्षण का मकसद गरीबों को ऊपर उठाना

दलित और पिछड़ों के आरक्षण को खत्म करना चाहती है BJP : सुरजेवाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 8:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...