लाइव टीवी
Elec-widget

चॉकलेट का लालच देकर पांच बच्चियों का अपहरण, एक की मिली लाश

SANTOSH GUPTA | News18 Bihar
Updated: November 18, 2019, 2:39 PM IST
चॉकलेट का लालच देकर पांच बच्चियों का अपहरण, एक की मिली लाश
छपरा में हुई घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस.

सारण (Saran) के एसपी (SP) हर किशोर राय ने बताया कि पुलिस की जांच में दो बच्चियों के लापता होने का मामला सामने आया था, जिसमें एक बच्ची का शव आज सुबह बरामद किया गया.

  • Share this:
छपरा. बिहार के छपरा (Chapra) में एक साथ पांच बच्चियों के अपहण (Kidnapping) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना जिले के रिवीलगंज के बिनटोलिया की है जहां से बदमाशों ने पांच बच्चियों का अपहरण कर लिया. इनमें से तीन बच्चियां किसी तरह भागने में सफल रहीं, जबकि दो को बदमाश अगवा कर ले गए. अगवा हुई बच्चियों में एक का शव बरामद किया गया है. मृतक बच्ची का नाम सीमा कुमारी है जो तीसरी कक्षा की छात्रा है वहीं एक बच्ची लापता है जिसका नाम रानी कुमारी बताया जा रहा है.

एक साथ खेलने गई थी बच्चियां
बताया जा रहा है कि सभी बच्चियां खेलने गई थीं, जहां कुछ अज्ञात लोग बच्चियों को बहला-फुसलाकर ले जाने लगे. इस दौरान तीन बच्चियां चकमा देकर भाग आईं, जबकि दो लापता हैं. इनमें एक का शव सोमवार सुबह बरामद किया गया. घटना के बाद डीएसपी अजय कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की.

एसपी बोले- नहीं हुआ रेप

एसपी हर किशोर राय ने बताया कि पुलिस की जांच में दो बच्चियों के लापता होने का मामला सामने आया था, जिसमें एक बच्ची का शव आज सुबह बरामद किया गया. वहीं, दूसरी बच्ची रानी लापता है, जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. एसपी ने बताया कि मृतक बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का कोई प्रमाण नहीं मिला है. हालांकि, मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है. घटनास्थल पर पुलिस अभी भी कैंप कर रही है.

दहशत में परिजन
बच्ची की लाश मिलने की घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, क्योंकि रानी के साथ लापता सीमा का लाश आज सुबह बरामद किया. एसपी हर किशोर राय ने मामले को जल्‍द निपटाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की बच्ची की हत्या क्यों की गई है.
Loading...

ये भी पढ़ें- पटना के NMCH में भगवान भरोसे मरीज, डॉक्टरों की हड़ताल से बिगड़े हालात

ये भी पढ़ें- पटना में 16 लाख रुपए घूस लेते गिरफ्तार हुआ 'धन कुबेर' इंजीनियर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 1:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com