लाइव टीवी

नाबालिग लड़की को अगवा कर 5 युवकों ने किया गैंगरेप, राबड़ी बोलीं- कुछ शर्म कीजिए

News18 Bihar
Updated: October 11, 2019, 4:09 PM IST
नाबालिग लड़की को अगवा कर 5 युवकों ने किया गैंगरेप, राबड़ी बोलीं- कुछ शर्म कीजिए
सारण में पांच युवकों ने नाबालिग लड़की से किया बलात्कार. (सांकेतिक तस्वीर)

  • Share this:
सारण. बिहार (Bihar) में अपराधी बेखौफ हैं. राज्य के अलग-अलग हिस्सों से गैंगरेप (Gangrape) और महिलाओं के प्रति अपराध (Crime Against Women) के मामले सामने आ रहे हैं. बीते तीन दिन में गैंगरेप की आधा दर्जन वारदातें हो चुकी है. ताजा घटना छपरा (Chhapra) में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप (Minor Girl Gangrape) की है. बताया जा रहा है कि दाउदपुर में पांच मनचलों ने मिलकर एक नाबालिग लड़की को अगवा किया और उसके साथ बारी-बारी से रेप किया.

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की अपने घर से खाना लेकर अपने दूसरे घर जा रही थी तभी रास्ते में बदमाशों ने उसे अगवा कर लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है. मामला सामने आने के बाद डीएसपी लगातार इलाके में लगातार छापेमारी (Raid) कर रहे हैं. जबकि सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. एसपी हर किशोर राय ने बताया कि पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है और मेडिकल रिपोर्ट के आने के बाद ही कुछ भी साफ हो सकेगा.

कानून-व्यवस्था और महिला सुरक्षा को लेकर नीतीश सरकार पर हमलावर राबड़ी  

बिहार में गिरती कानून-व्यवस्था को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है. इसी क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सरकार और प्रशासन पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने ट्वीट किया, 'सुशासन संरक्षित और संपोषित बलात्कारियों के राक्षसी पालनहारों, कुछ शर्म कीजिए.' उन्होंने आगे लिखा, 'बिहार के चारों कोनों में बहन-बेटियों की इज्जत लूटी जा रही है और आप लोग कुर्सी के झगड़ों में फंसे हैं. बिहार नहीं संभल रहा तो जिम्मेवारी छोड़ दीजिए. क्यों प्रदेश और समाज को बर्बाद कर रहे है?'

बिहार के कानून-व्यवस्था को लेकर राबड़ी देवी का किया गया ट्वीट


इससे पहले गुरुवार को कैमूर जिले में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप के प्रयास की खबर आई थी. यहां नाबालिग छात्रा (Minor Girl) से रेप करने में नाकाम साबित रहे आरोपियों ने उसे तेल्हाड कुंड में फेंक दिया. घायल छात्रा का भभुआ सदर अस्पताल (Bhabhua) में इलाज चल रहा है जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

(रिपोर्ट- संतोष गुप्ता)
Loading...

ये भी पढ़ें- 

नीतीश सरकार ने बिल्ली को ही सौंप दी दूध की रखवाली! पढ़ें पूरा मामला

'शर्मनाक, इंसानियत, मानवता जैसे शब्द CM नीतीश ने डिलीट कर दिए'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 2:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...