लोकसभा चुनाव: तीन पीढ़ियों के साथ अपने गांव में वोट डालने पहुंचे राजीव प्रताप रूडी

पोलिंग स्टेशन से निकलते रूडी
पोलिंग स्टेशन से निकलते रूडी

मतदान के बाद राजीव प्रताप रूडी ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा कि यहाँ से बीजेपी की जीत सुनिश्चित है.

  • Share this:
बिहार में लोकसभा की 5 सीटों पर वोटिंग का दौर जारी है. दोपहर 12 बजे तक लगभग 26 फीसदी वोटर्स ने अपने मताधिकार का उपयोग किया है. सोमवार को वोटिंग के क्रम में सारण से बीजेपी उम्मीदवार राजीव प्रताप रूडी ने अपनी तीन पीढ़ियों के साथ मतदान किया.

ये भी पढ़ें- बिहार में दोपहर 12 बजे तक 26.19 फीसदी वोटिंग, सारण टॉप पर

रूडी ने अपनी मां, पत्नी और बेटी के साथ इलाके के एक मतदान केंद्र पर वोट डाला. सारण के अमनौर मध्य विद्यालय के बूथ संख्या 26 पर मतदान करने पहुंचे रूडी की पुत्री ने पहली बार मतदान किया. रूडी के साथ उनकी पुत्री और मां भी थीं. रूडी की मां ने अपने बेटे के जीत को लेकर विश्वास जताया तो वहीं उनकी पुत्री ने कहा कि पहली बार वोट करके अच्छा लग रहा है.



ये भी पढ़ें- बिन ऐश्वर्या परिवार संग वोट डालने पहुंचे तेजप्रताप के ससुर
मतदान के बाद राजीव प्रताप रूड़ी ने न्यूज़ 18 से बात करते हुए कहा कि यहां से बीजेपी की जीत सुनिश्चित है. मैं आज भी गांव में रहता हूं, विमान में देखने के बाद लोग कहते हैं कि मैं आकाश का आदमी हुं लेकिन मैं गांव से भी जुड़ा हूं. उन्होंने कहा कि आज मैं तीन पीढ़ियों के साथ मतदान कर रहा हूं, इसकी मुझे बहुत खुशी है. रूडी से पहले उनकी ही सीट से राजद के चंद्रिका राय ने भी अपना वोट डाला. इस सीट पर सीधा मुकाबला चंद्रिका राय बनाम रूडी है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज