प्रचार के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री ने लिया गोलगप्पे का स्वाद, पूछा एक दिन में कितना कमाते हो

राजीव प्रताप रूडी की फाइल फोटो
राजीव प्रताप रूडी की फाइल फोटो

राजीव प्रताप रूडी ने इस पूरे वाक्ये को अपने सोशल मीडिया साइट पर भी पोस्ट कर दिया है जिस पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

  • Share this:
बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार का दौर जोरों पर है. पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के सांसद राजीव प्रताप रूडी इस बार भी सारण सीट से प्रत्याशी हैं और चुनाव प्रचार में जनता के बीच घूम रहे हैं.

चुनाव प्रचार में घूमने के दौरान राजीव प्रताप रूडी का गोलगप्पे खाता वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. राजीव प्रताप रूडी सदर प्रखंड के अख्तियारपुर के पास एक गोलगप्पा वाले से बात कर रहे हैं और उससे पूछ रहे हैं कि वह कितना कमाता है जिस पर गोलगप्पे वाला बताता है कि वह रोज के ₹3000 कमा लेता है.


राजीव प्रताप रूडी गोलगप्पे वाले का गोलगप्पा काफी चाव से खाते हैं और उसके स्वाद की तारीफ भी करते हैं. राजीव प्रताप रूडी गोलगप्पे वाले से पूछते हैं कि वह पहले कहां काम करता था तो गोलगप्पे वाला बताता है कि वह पटना में गोलगप्पे भेजता था और अब छपरा आ करके अपने गांव के पास है और अच्छी कमाई कर ले रहा है.
राजीव प्रताप रूडी ने इस पूरे वाक्ये को अपने सोशल मीडिया साइट पर भी पोस्ट कर दिया है जिस पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उनसे पहले चुनाव प्रचार से लौट रहे लालू के छोटे बेटे तेजप्रताप यादव ने भी पटना में चाट का स्वाद चखा था और उनकी भी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज