लाइव टीवी

हथियारों के जखीरे के साथ दिखे RJD के पूर्व बाहुबली विधायक, तस्वीर वायरल

News18 Bihar
Updated: September 19, 2019, 12:52 PM IST
हथियारों के जखीरे के साथ दिखे RJD के पूर्व बाहुबली विधायक, तस्वीर वायरल
रणधीर की ये तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुई जिसके बाद इसे उन्होंने अपनी प्रोफाइल से हटा लिया

इस तस्वीर में प्रभुनाथ सिंह के बेटे और पूर्व आरजेडी विधायक रणधीर सिंह विश्वकर्मा पूजा के मौके पर हथियारों की पूजा करते दिख रहे हैं. तस्वीरों में डेढ़ दर्जन से अधिक हथियार हैं साथ ही कई लग्जरी गाड़ियां भी हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 19, 2019, 12:52 PM IST
  • Share this:
छपरा. लालू प्रसाद (Lalu Prasad) की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के एक पूर्व विधायक (Former MLA) का हथियार प्रेम इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस तस्वीर में पूर्व विधायक (Former MLA) एक-दो नहीं बल्कि इतने हथियारों (Arms) के साथ खड़े हैं जिसे देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा. हथियार प्रेम का ये पूरा मामला छपरा (Chapra) से जुड़ा है जहां आरजेडी (RJD) के पूर्व विधायक और पार्टी के ही पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह (Prabhunath Singh) के बेटे रणधीर सिंह की तस्वीर लोगों के बीच चर्जा का विषय बन चुका है.

कहने को तो इस तस्वीर में दिखने वाले सभी हथियार लाइसेंसी हैं लेकिन इन हथियारों में सेमी ऑटोमेटिक राइफल जैसे हथियार भी शामिल हैं. रणधीर की हथियार प्रेम वाली तस्वीर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है. इस तस्वीर में रणधीर सिंह विश्वकर्मा पूजा (Vishwakarma Puja) पर हथियारों की पूजा करते दिख रहे हैं. तस्वीरों में डेढ़ दर्जन से अधिक हथियार हैं साथ ही कई लग्जरी गाड़ियां भी दिख रही हैं.

पिस्टल, रिवॉल्वर से लेकर कार्रबाईन तक

ये सारे हथियार उनके सामने एक चौकी (चारपाई) पर रखे हुए हैं जहां पूजन सामग्री भी दिख रही है. विश्वकर्मा पूजा पर ऐसी पूजा की सोशल मीडिया में काफी चर्चा हो रही है. बताया जा रहा है कि रणधीर सिंह के परिवार के पास 20 से अधिक लाइसेंसी हथियार हैं जिनकी हर साल विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर विधिवत रूप से पूजा की जाती है. रणधीर सिंह के परिवार में यह परंपरा उनके पिता और पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह ने शुरू की थी लेकिन यह पहला मौका है जब हथियारों की तस्वीर सार्वजनिक हुई है. खास बात ये है कि इन तस्वीरों में सेमी ऑटोमेटिक राइफल और कारबाईन जैसे घातक हथियार भी हैं. इसके साथ ही तस्वीरों में राइफल, बंदूक, पिस्टल और रिवॉल्वर भी दिख रहे हैं.

पूर्व विधायक बोले- वायरल हुई तस्वीरें पुरानी

इस बारे में पूछने पर रणधीर सिंह ने बताया कि यह तस्वीर काफी पुरानी है जिसे उनके किसी समर्थक ने वायरल कर दिया है. सोशल मीडिया से तस्वीर तुरंत हटा ली गई लेकिन अभी भी यह तस्वीर व्हाट्सएप और फेसबुक के जरिए घूम रही है.

बाहुबली पिता के पुत्र हैं रणधीर सिंह
Loading...

बता दें कि रणधीर सिंह इलाके के बाहुबली नेता प्रभुनाथ सिंह के बेटे हैं जो छपरा से विधायक भी रह चुके हैं. इस बार के लोकसभा चुनाव में महाराजगंज सीट से उन्हें बीजेपी प्रत्याशी जनार्दन सिंह सिग्रीवाल से हार का सामना करना पड़ा था. रणधीर के पिता और पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह भी फिलहाल हत्या से जुड़े एक मामले में जेल में बंद हैं.

ये भी पढ़ें- सिक्कों की लूट के मामले में बुरा फंसा बिहार का ये पुलिस स्टेशन, चार्जशीट दाखिल

अरवल में भाकपा-माले कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 10:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...