Home /News /bihar /

Bihar News: छपरा में पूर्व मुखिया की हत्या, विरोध में आगजनी कर सड़क पर उतरे लोग

Bihar News: छपरा में पूर्व मुखिया की हत्या, विरोध में आगजनी कर सड़क पर उतरे लोग

बिहार के छपरा में पूर्व मुखिया की हत्या के बाद आजगनी करते लोग

बिहार के छपरा में पूर्व मुखिया की हत्या के बाद आजगनी करते लोग

Chapra Crime News: बिहार के छपरा में हुई हत्या की इस घटना की वजहों का पता नहीं लग सका है. पूर्व मुखिया प्रभु राय दवा का व्यवसाय भी करते थे और उनकी दुकान टेकनिवास बाजार पर है.

छपरा. बिहार के छपरा में अपराधियों ने एक बार फिर से बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने चाकू मारकर एक पूर्व मुखिया की हत्या कर दी है. घटना सारण जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के टेकनिवास बाजार की है. जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात्रि दवा व्यवसायी और पूर्व मुखिया प्रभुनाथ राय को अपराधियों ने चाकू मारकर घायल कर दिया जिसके बाद आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

गुरुवार की सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई जिससे परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक रिविलगंज थाना क्षेत्र के कचनार निवासी प्रभुनाथ राय हैं जो टेकनिवास बाजार पर दवा की दुकान भी चलाते हैं. घटना के कारणों के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर आवागमन बाधित कर दिया है. आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर में तोड़फोड़ भी की है.

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची है. पुलिस फिलहाल हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

Tags: Bihar News, Chapra news, Crime In Bihar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर